February 29, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: रोहित की कप्तानी में इस स्टार बल्लेबाज का होगा डेब्यू, किसी भी गेंदबाज यूनिट की उड़ा सकता है धज्जियां

IND vs NZ: रोहित की कप्तानी में इस स्टार बल्लेबाज का होगा डेब्यू, किसी भी गेंदबाज यूनिट की उड़ा सकता है धज्जियां

नई दिल्ली। टीम इंडिया को 18 जनवरी यानी कल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मुकाबला खेलना है। इस सीरीज में एक युवा बल्लेबाज डेब्यू मैच खेल सकता है। ये खिलाड़ी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर है।

विराट की कप्तानी में नहीं मिला था मौका

भारतीय क्रिकेट टीम जल्द ही न्यूजीलैंड की मेजबानी करने वाला है। इस बाइलेट्रल सीरीज मे तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। वनडे श्रृखंला में एक युवा खिलाड़ी को खेलने का मौका मिल सकता है। जब विराट कोहली टीम के कप्तान थे तो इनको टीम में जगह नहीं पाई थी। ऐसे में लग रहा है कि इस खिलाड़ी को रोहित की कप्तानी में डेब्यू का मौका मिल सकता है।

केएस भरत कर सकते हैं वनडे डेब्यू

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत का टीम इंडिया में डेब्यू करा सकते है। केएस भरत इस समय बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे है और ये किसी भी विरोधी टीम गेंदबाजी यूनिट की धज्जियां उड़ा सकते है। हाल ही में घरेलू क्रिकेट में इनके बल्ले से खूब रनों की बरसात हुई है। बल्लेबाजी के साथ-साथ इनका विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल का है।

राजीव गांधी स्टेडियम में होगा मुकाबला

भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला वनडे मुकाबला 18 जनवरी यानी कल हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले का नेतृत्व टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा के कंधों पर है। वो जीत के साथ ही इस श्रृखंला की शुरुआत करना चाहेंगे, जिसके लिए वो पहले वनडे मुकाबले में कई युवा प्लेयर्स को मौका देंगे। मैच दोपहर 1.30 बजे शुरु होगा वहीं टॉस के लिए सिक्का मैच शुरु होने से ठीक आधा घंटा पहले यानी 1.00 बजे उछाला जाएगा।

Team India: भारत को मिला नया सलामी बल्लेबाज, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मचाया तहलका

IND vs NZ: न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में खतरनाक गेंदबाज की वापसी, दहशत में होंगे कीवी बल्लेबाज!

Tags