February 28, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: कोहली के अनुपस्थिति में नंबर 3 पर उतरेगा ये खिलाड़ी, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर

IND vs NZ: कोहली के अनुपस्थिति में नंबर 3 पर उतरेगा ये खिलाड़ी, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर

नई दिल्ली। भारत बनाम न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के लिए नंबर तीन के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में उनकी जगह एक 31 वर्षीय खिलाड़ी मैदान पर खेलने उतर सकता है, जो कि विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर है।

राहुल त्रिपाठी को मिलेगा खेलने का मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए 31 वर्षीय राहुल त्रिपाठी को खेलने का मौका मिल सकता है। राहुल विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर खिलाड़ी हैं। उनके पास किसी भी गेंदबाजी यूनिट की धज्जियां उड़ाने की कला है। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में उन्होंने 16 गेंदों पर 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में राहुल के रिकॉर्ड

गौरतलब है कि राहुल त्रिपाठी ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर में कुल 52 मैच खेले है। इस दौरान इन्होंने 4 शतक और 10 अर्धशतक की मदद से कुल 1782 रन बनाए हैं। इसके अलावा इन्होंने 6 विकेट भी हासिल किए हैं।

सीनियर खिलाड़ियों को दिया गया आराम

वनडे सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम हार्दिक पांड्या के कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ भिड़ने उतरेगी। टी-20 सीरीज के लिए टीम के सीनियर खिलाड़ियों जैसे रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इस सीरीज में हार्दिक अपने कप्तानी में अच्छा रिजल्ट देना चाहेंगे। इस श्रृंखला के लिए कई युवा खिलाड़ियों को टीम में जगह मिल सकती है, जो अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे।

MS Dhoni: धोनी की टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में फिर वापसी, आश्चर्य में खिलाड़ी, देखिए वीडियो

Tags