February 29, 2024
  • होम
  • IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हुआ ये चोटिल खिलाड़ी

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हुआ ये चोटिल खिलाड़ी

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। दोनों देशों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। श्रृखंला के शुरुआती दो मुकाबले को जीत कर टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई हुई है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया का स्टार खिलाड़ी वापसी करने वाला है।

चोट से पूरी तरह उभरे कैमरून ग्रीन

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन चोट से पूरी तरह उभर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे दिन के लिए वो 100 प्रतिशत तैयार हैं। दरअसल उंगली में फ्रैक्चर की वजह से वो शुरुआती दो मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे।

इंदौर के होलकर स्टेडियम में होगा मैच

गौरतलब है कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और महत्वपूर्ण मुकाबला 1 से 5 मार्च तक इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। कैमरून ग्रीन को दूसरे टेस्ट में टीम में शामिल करने पर विचार किया गया था। लेकिन बल्लेबाजी प्रैक्टिस के दौरान उनको चोट लगने की वजह से टीम से बाहर कर दिया गया था।

वापस ऑस्ट्रेलिया लौटे ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस, डेविड वॉर्नर और जोश हेजलवुड अलग-अलग कारणों की वजह से स्वदेश लौट चुके हैं। वहीं अब उंगली की चोट से उबरे कैमरून ग्रीन की टीम में वापसी एक अच्छी खबर है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी तीसरे टेस्ट से वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं।

स्टीव स्मिथ कर सकते हैं कप्तानी

इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट में अगर पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी नहीं करते हैं तो, ये जिम्मेदारी स्टीव स्मीथ को दी जा सकती है। स्मिथ पहले भी टीम का नेतृत्व कर चुके हैं। ऐसे में उनको बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में कंगारू टीम की कमान संभालने के लिए स्टैंडबाय में रखा गया है।

Tags