March 4, 2024
  • होम
  • IPL : लखनऊ और बैंगलोर की ये हो सकती है संभावित प्लेइंग 11

IPL : लखनऊ और बैंगलोर की ये हो सकती है संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ : आईपीएल अब अपने रोमांच पर पहुंच चुका है. कुछ टीमें लगभग प्लेऑफ के दौड़ से बाहर हो गई है. वहीं कुछ टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए संर्घष कर रही है. लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स का 43वां मैच खेला जाएगा. बैंगलोर अपना पिछला मुकाबला केकेआर से हार गई थी वहीं लखनऊ ने पंजाब किंग्स को हराया था.

बैंगलोर में हो सकता है बदलाव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना पिछला मुकबाला केकेआर से हार गई थी. इस मैच में कप्तान फाफ डु-प्लेसिस प्लेइंग 11 में बदलवा कर सकते है. बैंगलोर ने 8 मैच में 4 में जीत और 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. आज महिपाल लोमरोर खेलते हुए शायद नहीं नजर आएंगे.

बैंगलोर की संभावित प्लेइंग 11

विराट कोहली(कप्तान), फाफ डुप्लेसिस, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, डेविड विली, वानिंदु हसरंगा, विजयकुमार वैशाक और मोहम्मद सिराज

वहीं लखनऊ की टीम बिना बदलाव के मैदान पर उतर सकती है क्योंकि पिछले मैच में लखनऊ ने जीत दर्ज की थी. केएल राहुल जीती हुई टीम के साथ ही मैदान पर उतरेगी. केएल राहुल कप्तानी अच्छी कर रहे है लेकिन उनके बल्ले से अभी तक उतने रन नहीं बने है जिसके लिए वे जाने जाते है. वहीं मार्यस शानदार फॉर्म में चल रहे है. मार्यस ने कई मैच अपने दम पर लखनऊ को जिताया है. पांइटंस टेबल में लखनऊ की टीम दूसरे नंबर पर है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने अभी तक 8 मैच खेले है जिसमें 5 मैच में जीत और 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. लखनऊ के तरफ से खेल रहे आयुष बडोनी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. आयुष बडोनी पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी.

लखनऊ की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, नवीन उल-हक, रवि बिश्नोई, आवेश खान और यश ठाकुर
इम्पैक्ट प्लेयर अमित मिश्रा

Tags