May 26, 2024
  • होम
  • IND vs AUS: चेन्नई में खेला जाएगा तीसरा वनडे मुकाबला, बदल दिया जाएगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर

IND vs AUS: चेन्नई में खेला जाएगा तीसरा वनडे मुकाबला, बदल दिया जाएगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीचा तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस श्रृंखला का शुरुआती दो मुकाबला खेला जा चुका है, जिसमें दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीता है और बराबरी पर खड़ी हैं। ऐसे में बाइलेट्रल सीरीज का निर्णय 22 मार्च को होने वाले अंतिम मुकाबले से निकलेगा। इस महत्वपूर्ण मैच के लिए भारतीय प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव हो सकता है और कप्तान रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर शुभमन गिल को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

फ्लॉप साबित हुए शुभमन गिल

वनडे सीरीज का आखिरी और फाइनल मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का पत्ता कट सकता है। दरअसल पहले दो मुकबलों में गिल ने कुछ खास बल्लेबाजी नहीं की है। बता दें कि पहले वनडे में शुभमन के बल्ले से मात्र 20 रनों की पारी निकली थी, वहीं दूसरे मैच में वो गोल्डन डक पर आउट हुए। दोनों ही मैचों में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, कि तीसरे वनडे से उनको बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

ईशान किशन को मिलेगा मौका

गौरतलब है कि अगर चेन्नई वनडे में शुभमन गिल प्लेइंग-11 से बाहर होते हैं, तो उनकी जगह बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन को खेलने का मौका दिया जा सकता है। दरअसल पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में ईशान को टीम में शामिल किया गया था। हालांकि ये 3 रन बनाकर सस्ते में चलते बने थे।

10 विकेट से हारी भारतीय टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम कुछ खास नहीं कर सकी और पूरी बल्लेबाजी टीम सिर्फ 26 ओवर का ही क्रिकेट खेल सकी। भारत ने स्कोर बोर्ड पर 117 रनों का छोटा स्कोर खड़ा किया और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 118 रनों का छोटा लक्ष्य दिया। इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम ने बिना कोई विकेट खोए मात्र 11 ओवर की बल्लेबाजी में ही 121 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिया।

IND vs AUS: दूसरा वनडे बड़े अंतर से हारी टीम इंडिया, फैंस ने की इस प्लेयर के वापसी की मांग

IPL 2023: CSK में कप्तान धोनी ने अचानक कराई एक खतरनाक गेंदबाज की एंट्री, पिच पर बल्लेबाजों के लिए खड़ा करेगा मुश्किल!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन