IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन में सबसे ज्यादा मालामाल होंगे ये 3 खिलाड़ी- आकाश चोपड़ा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2023 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। दरअसल उन्होंने आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रकम में बिकने वाले खिलाड़ी के नाम की भविष्यवाणी की है।

आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के फ्रेंचाइजी टीमों ने हाल ही में बीसीसीआई को खिलाड़ियों के रिटेंशन और रिलीज करने की लिस्ट सौंपी थी। उम्मीद है कि आईपीएल के 2023 सीजन में कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में आकाश चोपड़ा ने इस सीजन में ऑक्शन में बिकने वाले तीन सबसे महंगे खिलाड़ियों के नाम की भविष्यवाणी की है।

ये खिलाड़ी बिक सकते हैं सबसे महंगे

आकाश चोपड़ा के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) आईपीएल 2023 में सबसे महंगे खिलाड़ी हो सकते हैं। इस स्टार खिलाड़ी के अलावा कैमरून ग्रीन और ग्लैंड के सैम कुरेन भी इस आईपीएल सीजन काफी महंगे बिकने वाले खिलाड़ी हो सकते हैं। अगर ऑक्शन के लिए ग्रीन अपना नाम डालते हैं तो सैम कुरेन दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बनेंगे। वहीं तीसरे नंबर पर इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स हो सकते हैं।

वर्ल्ड कप में किया बेहतरीन प्रदर्शन

गौरतलब है कि बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में सबसे बेहतरीन पारी खेली थी। उनकी विनिंग पारी की बदौलत ही इंग्लैंड टी-20 की चैंपियन बन पाई। ये खिलाड़ी बल्लेबाजी के साथ-साथ घातक गेंदबाजी के लिए भी पहचाने जाते हैं। वहीं अगर बात सैम कुरेन की करें तो इऩको वर्ल्ड कप 2022 का प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। वहीं कैमरून ग्रीन भी इस वर्ल्ड कप में कंगारू टीम का हिस्सा थे।

IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन के लिए सभी टीमों ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन, देखिए पूरी लिस्ट

IPL 2023: आईपीएल टीमों ने खराब फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को किया रिलीज, जानिए पूरी लिस्ट

Latest news