June 26, 2024
  • होम
  • IND vs SRI: तिरुवनंतपुरम में होगा आखिरी मैच, जानिए वेदर और पिच रिपोर्ट

IND vs SRI: तिरुवनंतपुरम में होगा आखिरी मैच, जानिए वेदर और पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली। श्रीलंकाई क्रिकेट टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसके शुरुआती दो मुकाबले को भारत ने जीत लिया है औऱ आखिरी मुकाबला आज होने वाला है। जिसको जीतकर टीम इंडिया इस सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप करना चाहेंगी।

ग्रीनफील्ड के पिच का ये रहेगा बर्ताव

बता दें कि तिरुवनंतपुरम का ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम बल्लेबाजों के लिए कुछ खास मददगार नहीं है। यहां पर हमेशा गेंदबाजों का ही बोलबाला रहा है। यहां पर पिछले साल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 मुकाबला खेला गया था। इस मैच में दोनों टीमों के गेंदबाजों ने खूब विकेट चटकाए थे। ग्रीनफील्ड में अब तक एक मात्र वनडे मुकाबला खेला गया है, जो साल 2018 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुआ था। इस मैच में पूरी कैरिबियाई टीम 104 रनों पर ऑलआउट हो गई थी

ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

अगर बात तिरुवनंतपुरम के वेदर की करें तो यहां पर मैच के दौरान अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक रहने वाला है। यहां पर बारिश की बहुत कम संभावना है, वहीं अगर आर्द्रता की बात करें तो यह 64 फीसदी से 79 फीसदी तक रहने वाला है।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल/ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर/सूर्यकुमार, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और कुलदीप यादव।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन