June 26, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: हैदराबाद में खेला जाएगा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे, ऐसी है वेदर-पिच रिपोर्ट

IND vs NZ: हैदराबाद में खेला जाएगा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे, ऐसी है वेदर-पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड टीम की मेजबानी करने वाली है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 जनवरी यानी कल खेला जाएगा। ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आईए जानते हैं कि यहां की वेदर और पिच रिपोर्ट कैसी है?

1.30 बजे शुरु होगा पहला मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचौं की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 जनवरी यानी कल खेला जाएगा। ये मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में होने वाला है। मैच के शुरु होने का समय दोपहर 1.30 बजे है, वहीं टॉस के लिए सिक्का मैच शुरु होने से ठीक आधा घंटे पहले यानी 1.00 बजे उछाला जाएगा।

यहां पर होती है रनों की बरसात

राजीव गांधी स्टेडियम की पिच सीमित ओवरों के मैच के लिए बल्लेबाजों की मददगार है। वहीं अगर गेंदबाजों की दृष्टिकोण से देखे यहां पर मध्यम गति और स्पिनरों को भी मदद मिल सकती है। बता दें कि यहां पर क्रिकेट के दोनों पारियों के दौरान खूब रन बनते हैं। आमतौर पर टीमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना पसंद करती है।

22-31 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

अगर हैदराबाद के वेदर की बात करें तो यहां पर मैच के वक्त मौसम का तापमान 22 से 31 डिग्री सेल्सियस तक रहने वाला है। मुकाबले के वक्त आसमान साफ रहेगा और बारिश की बिल्कुल भी संभावना नहीं रहेगी। राजीव गांधी स्टेडियम में नमी 40 फीसदी और हवा की रफ्तार लगभग 5 किमी/घंटा की होगी।

Team India: भारत को मिला नया सलामी बल्लेबाज, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मचाया तहलका

IND vs NZ: न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में खतरनाक गेंदबाज की वापसी, दहशत में होंगे कीवी बल्लेबाज!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन