May 21, 2024
  • होम
  • IPL : तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष का दावा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिलाई जीत

IPL : तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष का दावा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिलाई जीत

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवी बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीत लिया है. सोमवार रात अहमदाबाद स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से मात दी. बता दें कि फाइनल मुकाबले से पहले धोनी के संन्यास को लेकर कई तरह के अटकलें चल रही थीं. हालांकि, सीएसके के चैंपियन बनने के बाद धोनी ने खुद ही संन्यास से जुड़े सभी सवालों के जवाब दिए. उन्होंने संन्यास की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे फिलहाल रिटायर नहीं हो रहे हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने किया दावा

तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने चेन्नई को जीत पर बधाई दी है. उन्होंने चेन्नई की जीत का श्रेय रवींद्र जडेजा को दिया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया और कहा कि जडेजा बीजेपी कार्यकर्ता है और उनकी पत्नी रिवाबा गुजरात की जामनगर नॉर्थ सीट से विधायक है. इन्होंने जडेजा और उनकी पत्नी की फोटो भी पीएम मोदी के साथ शेयर की. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी वाली टीम के लिए बीजेपी कार्यकर्ता ने विजयी रन बनाया.

बात दें कि रवींद्र जडेजा की पत्नी 2022 में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर जामनगर के नॉर्थ सीट से चुनाव लड़ा था और जीत दर्ज की थी. इन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को लगभग 80 हजार वोटों से हराया था. लेकिन अभी तक स्पष्ट नहीं है कि जडेजा बीजेपी में शामिल हुए है कि नहीं.

चेन्नई पांचवी बार बनी चैंपियन

गौरतलब है कि, चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से मात देकर पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है. इस सीजन का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सोमवार (29 मई) को खेला गया. पहले फाइनल 28 मई को खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से मैच को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया. हालांकि, सोमवार को भी बारिश ने मैच में खलल डाला. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन बनाए थे, इसके जवाब में सीएसके ने डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 5 विकेट रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया.

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन