IND vs AUS: सुनील गावस्कर ने विराट को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- ‘दूसरे टेस्ट में…..’

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जा चुका है, जिसको भारतीय टीम ने 132 रन और एक पारी से जीत लिया है। अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सुनिल गावस्कर ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

12 रन बनाकर आउट हुए विराट

दरअसल पहले मुकाबले में विराट कोहली कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। उनको नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने के भेजा गया था। इस नंबर पर उतरकर उन्होंने 26 गेंदों पर 12 रनों की पारी खेली। शानदार शुरुआत के बावजूद वो अपनी पारी को आगे नहीं बढ़ा पाए। लेकिन अभी इस बाइलेट्रल सीरीज का तीन मुकाबला बचा हुआ है। ऐसे में सबको उनसे अच्छी पारी खेलने की उम्मीद है।

गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, ‘ बॉर्डर गावस्कर सीरीज में कोहली ने सिर्फ अभी एक ही पारी खेली है। तीन टेस्ट मैचों का होना अभी बाकी है। विराट जैसे स्तर के खिलाड़ी से हर मैच में शतक लगाने की उम्मीद रहती है। मुझे ऐसा लगता है कि दिल्ली के घरेलू मैदान पर विराट कोहली शतक जड़ सकते हैं। ‘

शानदार फॉर्म में हैं विराट कोहली

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। कोहली का बल्ला टी-20 और वनडे में खूब चल रहा है। ऐसे में विराट कोहली के प्रशंसकों को टेस्ट मैच में विराट से बड़ी पारी खेलने की उम्मीद है।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में विराट कोहली रचेंगे इतिहास, ऐसा करने वाले बनेंगे दुनिया के पहले सक्रिय बल्लेबाज

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में दोगुनी ताकत से खेलेगा भारत, इस खतरनाक बल्लेबाज की वापसी

Latest news