April 21, 2024
  • होम
  • WTC Final: स्टार्क ने नेट्स पर खिलाड़ियों का उखाड़ा स्टंप, भारतीय बल्लेबाज चितिंत

WTC Final: स्टार्क ने नेट्स पर खिलाड़ियों का उखाड़ा स्टंप, भारतीय बल्लेबाज चितिंत

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंग्लैंड के द ओवल में 7 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे है. कुछ दिन पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को नेट्स पर टिप्स देते नजर आए थे.

स्टार्क ने नेट्स पर बहाया पसीना

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क नेट्स पर जमकर पसीना बहाया और कई बेहतरीन खिलाड़ियों को बोल्ड किया. ऐसा माना जाता है कि भारतीय टीम के बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों से थोड़ी परेशानी होती है. ऐसे में रोहित शर्मा की सेना के लिए तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क सिरदर्द बन सकते है. मिचेल स्टार्क विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और एशेज के चलते आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था. इसी के साथ तेज गेंदबाज हेजलवुड और कप्तान पैट कमिंस भी नेट्स पर शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.

वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी भी जमकर पसीना बहा रहे है. कोहली और कप्तान रोहित शर्मा नेट्स पर जमकर अभ्यास कर रहे है. इसी के साथ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी जमकर पसीना बहा रहे है. फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम 2 स्पिनरों के साथ उतर सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार द ओवल की पिच पर स्पिनरों का फायदा मिल सकता है.

फाइनल में नई जर्सी के साथ उतरेगी भारतीय टीम

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले भारतीय टीम के लिए नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है. इस बार भारतीय टीम का स्पॉन्सर स्पोर्ट्स ब्रांड एडिडास है. तीनो फॉर्मेट के लिए नई जर्सी लॉन्च की गई है. 7 जून से इंग्लैंड में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम नई जर्सी में नजर आएगी. पिछले महीने ही एडिडास ने भारतीय क्रिकेट टीम और महिला टीम, इंडिया ए, इंडिया बी और अंडर-19 की टीम को जर्सी स्पॉन्सर किया था. इन तीनों जर्सियों के कश्मीरी डिजाइनर आकीब वानी ने डिजाइन किया है.

ओडिशा ट्रेन हादसे पर सोनिया गांधी की आई प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा ?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो