May 23, 2024
  • होम
  • ऋषभ पंत पर फिर उठी उंगली, इस बार दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने कही ये बात

ऋषभ पंत पर फिर उठी उंगली, इस बार दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने कही ये बात

नई दिल्ली। आईपीएल से भारतीय क्रिकेट टीम तक का सफर करने वाले ऋषभ पंत लगातार आलोचनाओं के घेरे मे चल रहे हैं। लगातार कम रन बनाने और विकेट गंवाने को लेकर भारतीय दिग्गज क्रिकेटर एवं विश्व कप विजेता श्रीकांत ने ऋषभ पंत के खेल को लेकर महत्वपूर्ण सलाह देते हुए चयनकर्ताओं को भी निशाने पर लिया है। इस दौरान विश्व कप विजेता श्रीकांत ने ऋषभ पंत के कैरियर एवं क्रिकेट प्रेमियों रुख को ध्यान में रखते हुए श्रीकांत में महत्वपूर्ण सलाह दी है।

क्या कहा श्रीकांत ने?

श्रीकांत ने ऋषभ पंत को लेकर कहा कि, उन्होने भारतीय टीम में एक बड़े हिटर के रूप में क़दम रखा था, लेकिन तमाम मौके मिलने के बाद भी वह अपने आप को साबित करने में असफल रहे। जहाँ एक ओर पंत को बिग हिटर मान कर टीम मे जगह दी गई थी, वहीं वह टेस्ट क्रिकेट में तो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन सीमित ओवरों में वह अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम नज़र आ रहे हैं।
श्रीकांत ने चयनकर्ताओं को लेकर भी निशाना साधा है उन्होने कहा है कि, पता नहीं बार-बार उनका चयन क्यों किया जा रहा है। हम आपको बता दें कि, पंत ने टी-20 क्रिकेट की पिछली दस पारियों में केवल एक बार ही 40 रन बनाए हैं, एवं एकदिवसीय मैचों की दस पारियों में एक शतक एवं तीन अर्धशतक जड़े हैं यदि ओवरऑल प्रदर्शन की बाद की जाए तो यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

क्या सलाह दी श्रीकांत ने?

श्रीकांत ने पंत के प्रदर्शन को लेकर कहा है कि, उन्हे ब्रेक की आवश्यकता है यदि इसी तरह से वर्ल्ड कप में उन्हे चुना गया तो देश भर का विरोध सहना होगा। उन्होने कहा कि पंत अपना विकेट लगातार यूं ही गंवा रहे हैं। उन्हे भारत के भीतर ही घरेलू क्रिकेट में क्रीज़ पर जमना सीखना होगा। यही उनके भविष्य के लिए बेहतर है। टीम मैनजेमेंट द्वारा पंत के समर्थन को लेकर भी श्रीकांत ने आलोचना की है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन