SRI vs AFG: आज खेला जाएगा श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग-11

नई दिल्ली। शनिवार यानि आज एशिया कप का आगाज होने वाला है, इस बड़े टूर्नामेंट का पहला मैच मेजबान टीम श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस महत्वपूर्ण मैच के लिए बिल्कुल तैयार हैं, यह मैच यूएई के इंटरनेशनल मैदान में खेला जाएगा। दोनों टीमो ने इसके लिए कमर कस चुकी हैं और इनके कप्तान अपने अपने टीम को सीरीज का पहला मैच जिताने की कोशिश करेंगे।

पिच रिपोर्ट

बता दें कि श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप-2022 का पहला मैच दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। आमतौर पर देखा गया है कि दुबई की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए एक समान मददगार रहती है। यहां की पिच हल्की धीमी रहती है। ऐसे में स्पिनरो को थोड़ा अतिरिक्त लाभ मिलने की संभावना रहती है।

शाम 7.30 बजे शुरू होगा मैच

एशिया कप 2022 के लिए सभी 6 देशो की टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस बड़े टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मेजबान श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच आज रात 7.30 बजे दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं टूर्नामेंट का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच कल यानि रविवार को खेला जाएगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

श्रीलंका टीम की संभावित प्लेइंग-11

पथुम निसानका, गुणथिलका, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, धनंजया डी सिल्वा, चमिका करुणारत्ने, असिथा फर्नांडो, जेफरी वेंडरसे, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, थीक्षाना।

अफगानिस्तान टीम संभावित प्लेइंग-11

नजीबुल्लाह ज़दरान, हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, इब्राहिम ज़दरान, उस्मान गनी, राशिद खान, मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, नूर अहमद, करीम जानत रहमानुल्ला गुरबाज़।

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11, कप्तान रोहित इन खिलाड़ियों को टीम में देंगे मौका

Asia Cup 2022: गांगुली ने कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले दी बड़ी चेतावनी, कहा- ‘अब बनाने होंगे रन’

Latest news