June 21, 2024
  • होम
  • SRH vs LSG: आज होगी हैदराबाद की लखनऊ से भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट

SRH vs LSG: आज होगी हैदराबाद की लखनऊ से भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट

  • WRITTEN BY: Apoorva Mohini
  • LAST UPDATED : May 13, 2023, 12:14 pm IST

नई दिल्ली। शनिवार यानी 13 मई को इंडियन प्रीमियर लीग के सोलहवें सीजन का 58वां मुकाबला होने जा रहा है। ये मैच सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा। हैदराबाद के लिए प्लेऑफ में जगह बनाए रखने के लिए इस मैच को जीतना बहुत ही जरुरी है।

कब और कहां होगा मुकाबला

आज का यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आज दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो लखनऊ टीम 11 प्वाइंट के साथ पॉइंट्स टेबल पर 5वें नंबर पर है। वहीं, हैदराबाद 8 प्वाइंट के साथ पॉइंट्स टेबल पर 9वें पायदान पर है।

जानिए पिच रिपोर्ट

हैदराबाद की पिच की बात करें तो यह ग्राउंड स्कोरिंग ग्राउंड है। हालांकि मैच के आगे बढ़ने के साथ-साथ इस विकेट पर स्पिनर्स को मदद मिलती है। क्योंकि इस पिच पर सबसे ज्यादा विकेट स्पिनर्स ही झटकते हैं।

किसका पलड़ा भारी

मैच की बात करें तो अपने पिछले मैच में हैदराबाद ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया था। वहीं लखनऊ को पिछले मैच में गुजरात ने 56 रन से हराया था। वहीं अगर पॉइंट टेबल की बात करे तो लखनऊ की टीम इस समय 5वें स्थान पर बनी हुई है। जबकि हैराबाद 9वे स्थान पर चल रही है। इसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि लखनऊ का पलड़ा इस समय हैदराबाद पर भारी है।

SRH vs LSG संभावित प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबादः अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह/मयंक अग्रवाल, एडेन मार्करम, हेनरिच क्लासेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, ग्लेन फिलिप्स, विवरांत शर्मा, मार्को जानसन,अब्दुल समद, टी नटराजन।

लखनऊ सुपर जाएंट्सः क्रुणाल पांड्या, क्विंटन डी कॉक, काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, यश ठाकुररवि, बिश्नोई, आवेश खान, मोहसिन खान।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन