June 17, 2024
  • होम
  • SL vs PAK Final: फाइनल से ठीक पहले फिट हुआ पाकिस्तान का ये मैच विनर खिलाड़ी, प्लेइंग XI के लिए माथापच्ची तेज

SL vs PAK Final: फाइनल से ठीक पहले फिट हुआ पाकिस्तान का ये मैच विनर खिलाड़ी, प्लेइंग XI के लिए माथापच्ची तेज

 

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 का आज यानी रविवार को फाइनल मुकाबला खेला जाना है। यह मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम होगा। इस मुकाबले से ठीक एक दिन पहले पाकिस्तान टीम के लिए अच्छी खबर मिली है। असल में फाइनल मुकाबले से ठीक एक दिन पहले ये मैच विनर खिलाड़ी चोट से उभर गए है और श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मैच में खेलने के लिए तैयार है।

इस धाकड़ खिलाड़ी की होगी वापसी

बता दें कि पाकिस्तान के तेज रफ्तार गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोट से पूरी तरह से ठीक हो गए है। दहानी श्रीलंका के खिलाफ रविवार को फाइनल मुकाबले में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। चोट की वजह से दहानी एशिया कप सुपर फोर के आखिरी मुकाबले में भारत के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट शाहनवाज दहानी और मोहम्मद हसनैन में से किसे मौका देती है.

चोट के कारण हुए थे बाहर

दरअसल, पाक के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी साइड स्ट्रेन की वजह से टीम से बाहर हो गए थे. उन्होंने चोट को मात देकर अपनी प्रैक्टिस दोबारा शुरू कर दी है. पाक टीम ने फाइनल से एक दिन पहले दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया. हालांकि, पाकिस्तान को पिछले मैच में श्रीलंका से हार मिली थी। लेकिन इसके बावजूद बाबर आजम की अगुवाई में खेल रही पाकिस्तान टीम बेहतरीन मुकाबले के लिए तैयार है. पाकिस्तान की हमेशा से गेंदबाजी पक्ष मजबूत रहा है. बाबर आजम उम्मीद कर रहे होंगे कि उनके टॉप के गेंदबाज आच्छा प्रदर्शन करें.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग XI

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर) , फखर जमां, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, आसिफ अली, खुशदिल शाह, हारिस रऊफ, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी/मोहम्मद हसनैन.

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन