April 13, 2024
  • होम
  • Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी ने तिरंगे को लेकर किया बड़ा खुलासा, भारत बनाम पाक मुकाबले की थी ये घटना

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी ने तिरंगे को लेकर किया बड़ा खुलासा, भारत बनाम पाक मुकाबले की थी ये घटना

नई दिल्ली। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारतीय तिरंगे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एशिया कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच की एक घटना बताई है, जो इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

पाक और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा फाइनल

एशिया कप 2022 में रोहित की कप्तानी वाली भारतीय टीम का सफर काफी निराशाजनक रहा। टीम इंडिया को इस टूर्नामेंट में अच्छी शुरूआत मिलने के बावजूद सुपर-4 के मुकाबलों में हार कर बाहर होना पड़ा। वहीं भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। जबकि दूसरी टीम श्रीलंका है जो इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट की मेजबानी कर रही है। अब इन दोनो टीमों के बीच एशिया कप 2022 फाइनल मुकाबला 11 सितंबर यानि आज दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

शाहिद की बेटी ने लहराया था भारतीय तिरंगा

इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के सबसे घातक ऑलराउंडरों में से एक शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का विवादों से पुराना नाता है। ये खिलाड़ी हमेशा भारत विरोधी बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने भारतीय तिरंगे को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इन्होंने खुलासा किया की एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर-4 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान उनकी बेटी ने पाकिस्तान की बजाय भारतीय झंडा को लहराया था।

मैच के दौरान भारतीय फैंस की संख्या थी ज्यादा

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से बात करते हुए अफरीदी ने बताया कि, मैच के दौरान स्टेडियम में पाकिस्तान से सिर्फ 10 फीसदी फैंस थे, जबकि 90 प्रतिशत लोग भारत के थे। उन्होंने कहा कि, ‘हां मुझे ऐसा पता चला कि स्टेडियम में भारतीय फैन्स संख्या ज्यादा थी। मेरी मेरा परिवार भी वहीं पर था। मेरी वाइफ ने बताया कि सिर्फ 10 प्रतिशत यहां पर पाकिस्तानी फैन्स हैं, बाकी 90 फीसदी भारतीय फैन्स ही थे। यहां तक कि वहां पर पाकिस्तानी झंडे की कमी हो गई थी। इस दौरान मेरी छोटी बेटी भारतीय तिरंगे को हाथं में लेकर लहरा रही थी। मेरे पास उस वाक्या का वीडियो आया हैं, मैने सोचा की इसको ट्वीट करूं फिर मैंने सोचा चलो छोड़ दूं।’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो