April 25, 2024
  • होम
  • Sanju Samson: फीफा वर्ल्ड कप में छाए संजू सैमसन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

Sanju Samson: फीफा वर्ल्ड कप में छाए संजू सैमसन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

नई दिल्ली। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को लगातार प्लेइंग-11 से बाहर किया जा रहा है। हालांकि उनके फैंस फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। शायद यही कारण है कि संजू सैमसन का जादू भारत के अलावा फीफा वर्ल्ड कप में चल रहा है।

राजस्थान रायल्स ने शेयर की फोटो

बता दें कि इस बार फीफा वर्ल्ड कप का आयोजन एशियाई देश कतर में हो रहा है। इस टूर्नामेंट में फुटबॉल मुकाबले को देखने आए संजू सैमसन के फैंस उनकी फोटो के साथ बड़े पोस्टरों को लेकर पहुंचे थे। संजू आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं, जिसकी वजह से उनकी ये खास फोटो राजस्थान रायल्स ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर की है।

वनडे में संजू को नहीं मिला मौका

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में संजू सैमसन को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया था। इस दौरान उन्होंने 36 रन बनाए थे। लेकिन फिर उनको दूसरे वनडे से बाहर बैठा दिया गया था। बता दें कि इससे पहले टी-20 सीरीज में भी इस विस्फोटक बल्लेबाज को प्लेइंग-11 में नहीं शामिल किया गया था। अब संजू को दूसरे वनडे से ड्रॉप करने पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं।

कप्तान शिखर धवन ने बताई ये वजह

शिखर धवन ने कहा कि, ‘ हम टीम में छठा गेंदबाज रखना चाहते थे। इसलिए हमने संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया। दीपक चाहर को भी हम न्यूजीलैंड के खिलाफ आजमाना चाहते थे और टीम में स्वींग गेंदबाज को लाना चाहते थे। ताकि वो कीवी बल्लेबाजों को परेशान कर सके। ‘

आशीष नेहरा ने उठाए सवाल

आशीष नेहरा ने कहा कि, ‘ मुझे ऐसा लगता है कि टीम मैनेजमेंट ने संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा उनकी गेंदबाजी की वजह से चुना है। लेकिन आपके पास पहले से ही वॉशिंगटन सुंदर जैसा प्लेयर मौजूद है। हुड्डा आपके छठे गेंदबाजी विकल्प हैं, लेकिन ये विकल्प अच्छा नहीं है। आप दो गलत चीजों को मिलाकर एक सही चीज नहीं कर सकते। ‘ नेहरा ने संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर को बाहर किए जाने पर अपना बयान दिया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन