May 21, 2024
  • होम
  • RR vs MI: आज होगी राजस्थान और मुंबई की टक्कर, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

RR vs MI: आज होगी राजस्थान और मुंबई की टक्कर, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 7:01 am IST

नई दिल्ली: इस सीजन के 38वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। राजस्थान की टीम इस सीजन 7 मैचों में से 6 मैच जीतकर अंक तालिका में सबसे पहले पायदान पर बनी हुई है। वहीं मुंबई की टीम ने 7 में से 3 मैच जीते हैं और प्वाइंट टेबल में 6वें नंबर पर है। आज के मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

पिच रिपोर्ट

यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाना है। इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है। लेकिन यहां तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स को भी मदद मिलती है और पारी के आखिरी ओवरो में धीमी गति की गेंदें काफी लाभदायक साबित होती है। मैदान बड़ा होने के कारण इस मैदान पर बल्ल्बोजों को बाउंड्री लगाने में थोड़ी मुश्किल हो सकती है। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है।

हेड-टू-हेड रिकॅार्ड

MI vs RR
MI vs RR

कुल मुकाबले खेले गए – 29
मुंबई ने जीते – 15
राजस्थान ने जीते – 13
कोई परिणाम नहीं – 1

संभावित प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (wk), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (captain), टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, जसप्रित बुमरा, ल्यूक वुड।

राजस्थान रॅायल्स: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (captain/wk), रियान पराग, नांद्रे बर्गर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, अवेश खान।

यह भी पढ़े-

IPL 2024: दिल्ली के खिलाफ जीत के साथ हैदराबाद ने किया प्वाइंट्स टेबल में बड़ा फेरबदल, देखें अंक तालिका

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन