April 13, 2024
  • होम
  • Rohit Sharma PC: 'मैं हर स्टेज के लिए तैयार हूं…', फाइनल से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रोहित शर्मा

Rohit Sharma PC: 'मैं हर स्टेज के लिए तैयार हूं…', फाइनल से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रोहित शर्मा

  • WRITTEN BY: Manisha Singh
  • LAST UPDATED : November 18, 2023, 8:20 pm IST

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस (Rohit Sharma PC) में कई बड़े खुलासे किए हैं। भारतीय कप्तान ने कहा कि हमें इस बात पर फोकस करना है कि जरूरी क्या है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के प्रभावी होने से कोई दिक्कत नहीं है। हिटमैन ने आगे कहा कि दोनों टीमें खेलने के काबिल हैं।

यह मेरा सबसे बड़ा मूमेंट- रोहित

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया ने अपने आखिरी 8 मैच जीते हैं। हिटमैन का कहना है कि दोनों टीमें खेलने के काबिल हैं। रोहित ने इस दौरान यह भी बताया कि यह उनके लिए सबसे खास मूमेंट है। उनका कहना है कि वे 50 ओवर का वर्ल्ड कप देखते हुए ही बड़े हुए हैं।

हमें जरूरी चीजों पर ध्यान रखना है- भारतीय कप्तान

रोहित शर्मा ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस (Rohit Sharma PC) में आगे कहा- हमें इस बात पर ध्यान देना है कि जरूरी क्या है। बहुत फोकस और टाइम इसे दिया गया है और हमें उसी पर डटे रहना है। हमने पहले मैच से शांति को बरकरार रखा है। एक भारतीय क्रिकेटर होने के नाते आपको दवाब, आलोचना और प्रशंसा, सब कुछ झेलना पड़ता है और ये स्थिर है।

सभी खिलाड़ियों को तैयार रहने की दी हिदायत

भारतीय कप्तान ने बताया कि 12-13 लोग तैयार हैं, पर फाइनल मुकाबले की प्लेइंग इलेवन सेट नहीं हैं। इसलिए मैं चाहता हूं कि सभी 15 खिलाड़ी इस मैच के लिए तैयार रहें। रोहित ने कहा कि हम आज और कल पिच और परिस्थितियों का जायजा लेंगे।

हिटमैन ने इस दौरान पिच के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि भारत-पाक मुकाबले में घास नहीं थी, लेकिन इस बार हल्की घास है। मैंने आज पिच नहीं देखी, पर ये स्लो होगी। हम कल पिच देखने के बाद परिस्थितियों तक पहुंचेंगे। उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ियों को इस बारे में पता है कि परिस्थितियां बदली हैं और तापमान कम हुआ है।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS Final: फाइनल से पहले रिवर क्रूज पर डिनर करेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, बेहद खास है मेन्यू

हर स्टेज के लिए तैयार हैं भारतीय कप्तान

रोहित शर्मा ने बताया कि वह इस विश्व कप में अलग तरह से खेलना चाहते थे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि क्या होगा। लेकिन मेरा यह प्लान था, यह सही हुआ तो भी और अगर गलत होता तो भी। इंग्लैंड के खिलाफ आपने देखा होगा कि मैंने अपने खेल में बदलाव किया है। अनुभवी खिलाड़ी ऐसे ही करते हैं। अब मैं हर स्टेज के लिए तैयार हूं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो