May 30, 2024
  • होम
  • चार करोड़ की रेंज रोवर छोड़ रोहित शर्मा ने चलाई बस, साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस ने भी ली सेल्फी

चार करोड़ की रेंज रोवर छोड़ रोहित शर्मा ने चलाई बस, साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस ने भी ली सेल्फी

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा. मैच से पहले दोनों टीमें वानखेड़े पहुंच चुकी हैं. इस बड़े मैच से पहले मुंबई टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. क्रिकेट प्रेमी और फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

मुंबई इंडियंस की बस चलाते दिखे पूर्व कप्तान

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में पूर्व कप्तान रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की बस चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान रोहित शर्मा ने ड्राइविंग सीट पर बैठने से पहले बस के सामने खड़े लोगों से साइड होने के लिए अनुरोध भी किया. इसी समय टीम के साथियों और फैंस ने सेल्फी भी ली।

हाल ही में रेंज रोवल के साथ दिखे थे रोहित शर्मा

हाल ही में रोहित शर्मा को रेंज रोवर चलाते हुए देखा गया था, पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के पास रेंज रोवर के अलावा कार कलेक्शन में कई और महंगी गाड़ियां शामिल हैं, जिसे वो समय-समय पर ड्राइव करते हुए दिखाई देते हैं।

मुंबई ने की वापसी

आईपीएल के शुरुआती 3 मुकाबले हारने के बाद मुंबई टीम की खूब आलोचना हो रही थी. हालांकि आरसीबी और दिल्ली के खिलाफ 2 लगातार जीत से रोहित शर्मा को मुंबई ने वापसी की है. पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने मुंबई टीम को तेज शुरुआत दी है।

यह भी पढ़े-

IPL में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन जाएंगे युजवेंद्र चहल, कर सकते हैं अपने नाम यह रिकॅार्ड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन