April 23, 2024
  • होम
  • Rishabh Pant: वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत होंगे फिट! जानिए बड़ा अपडेट

Rishabh Pant: वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत होंगे फिट! जानिए बड़ा अपडेट

नई दिल्ली। वनडे क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारतीय सरजमीं पर होने वाला है. भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल होने के कारण पिछले 7 महीने से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन अब पंत के फिटनेस पर बड़ा अपडेट आया है. कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे.

बेंगलुरु में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे पंत

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने चोटिल ऋषभ पंत के फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने बताया है कि, पंत बेंगलुरु में चल रहे रिहैब पर पर्याप्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ऋषभ पंत वनडे वर्ल्ड कप के बाद पूरी तरह फिट हो जाएंगे और भारतीय टीम फिर शामिल हो जाएंगे. उन्होंने आगे बताया कि ऋषभ पंत पूरी तरह फिट होने के बाद ही एनसीए से बाहर आएंगे.

वर्ल्डकप में नहीं क्वालीफाई हुई वेस्टइंडीज

गौरतलब है कि इसी साल वनडे क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा. ये बड़ा टूर्नामेंट भारत में खेला जाएगा. बता दें कि इस समय वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफायर मुकाबले खेले गए थे. इस बड़े टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई है.

12 जुलाई से भारतीय टीम खेलेगी टेस्ट

इस समय वेस्टइंडीज के टेस्ट टीम की कमान क्रैग ब्रेथवेट के हाथों में है. दोनों टीमों के बीच पहला पांच दिवसीय टेस्ट मुकाबला 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के डोमनिका में खेला जाएगा. इस टेस्ट के पहले कैरिबियाई कप्तान ब्रेथवैट ने मानसिक खेल खेलना शुरु कर दिया है. उन्होंने भारतीय टेस्ट टीम को धमकी दी है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन