Rishabh Pant IPL 2023: ऋषभ पंत ने पूरा किया वादा, बैसाखियों के सहारे पहुंचे स्टेडियम

नई दिल्ली: ऋषभ पंत ने आखिरकार अपना वादा निभाया और वह अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे. एक्सीडेंट के बाद ये पहली बार है जब बाएं हाथ के आक्रामक क्रिकेटर मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे हैं. जो वीडियो सामने आया है उसमें ऋषभ पंत बैसाखियों के सहारे बड़ी मुश्किल से कार से उतरते दिखाई दे रहे हैं. उन्हें गाड़ी से बाहर आने के लिए भी सहारे की जरूरत पड़ रही है.

फैंस हुए भावुक

गौरतलब है कि 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का भयानक एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें काफी गंभीर चोटें आई थीं. दिल्ली-देहरादून हाइवे पर उनकी कर पलट गई थी. गनीमत ये रही कि उनकी जान बच गई फिलहाल वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं और खेल की दुनिया से दूर हैं. हालांकि ऋषभ खुद को अपनी टीम से दूर नहीं रख पाए और वह खुद लंबे अरसे बाद अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचे. बता दें, ऋषभ पंत के घायल होने से दिल्ली कैपिटल्स और टीम इंडिया को काफी नुकसान उठाना पड़ा है जहां दिल्ली कैपिटल्स ने तो अपना कप्तान ही खो दिया है.

रिकवरी कर रहे हैं पंत

इस दौरान ऋषभ पंत के फैंस भी उन्हें स्टेडियम में देखने के बाद भावुक हो गए. अभी ऋषभ पंत के फैंस उनके वापस लौटने की दुआ भी कर रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने पंत के आने से पहले भी उनके लिए खास वीडियो बनाया. इस वीडियो में खिलाड़ियों ने ऋषभ पंत की रिकवरी पर ख़ुशी जताई है. अक्षर पटेल ने वीडियो में कहा है कि वह ऋषभ पंत के साथ दुबारा खेलना चाहते हैं.

अच्छी चल रही है रिकवरी

गौरतलब है कि ऋषभ पंत का 30 दिसंबर, 2022 के तड़के दिल्ली-देहरादून हाइवे पर एक भीषण कार एक्सीडेंट हो गया था. इस दौरान उन्हें काफी गंभीर चोटें आई थीं. इस समय पंत रिकवरी मोड में हैं और लगातार उनकी हालत सुधर रही है. पहली बार उन्होंने एक समाचार एजेंसी से अपने भयावह अनुभव को साझा किया था और कहा था कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे हैं. इस समय उनकी रिकवरी अच्छी चल रही है और उन्हें उम्मीद है कि वह मेडिकल टीम के स्पोर्ट से जल्द ठीक हो जाएंगे.

Latest news