March 1, 2024
  • होम
  • 7 महीने से टीम में शामिल नहीं हुए ऋषभ पंत, ये खतरनाक खिलाड़ी खत्म कर देगा करियर

7 महीने से टीम में शामिल नहीं हुए ऋषभ पंत, ये खतरनाक खिलाड़ी खत्म कर देगा करियर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत दिसंबर में चोटिल हो गए थे. पंत पिछले 7 महीनों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. पंत की जगह पर एक स्टार खिलाड़ी टीम में अपनी जगह बनाने के लिए बिल्कुल तैयार है.

संजू सैमसन है बिल्कुल फिट

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर संजू सैमसन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए बिल्कुल फिट हैं. ये एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी हैं. इन्होंने टीम इंडिया के लिए अब तक कुल 11 वनडे मुकाबला खेला है. इसमें सैमसन ने 330 रन बनाए हैं. वहीं 17 टी-20 मैच में सैमसन ने 301 रन बनाए है.

12 जुलाई से भारत खेलेगा टेस्ट

इस समय वेस्टइंडीज के टेस्ट टीम की कमान क्रैग ब्रेथवेट के हाथों में है. दोनों टीमों के बीच पहला पांच दिवसीय टेस्ट मुकाबला 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के डोमनिका में खेला जाएगा. इस टेस्ट के पहले कैरिबियाई कप्तान ब्रेथवैट ने मानसिक खेल खेलना शुरु कर दिया है. उन्होंने भारतीय टेस्ट टीम को धमकी दी है.

वर्ल्डकप से वेस्टइंडीज बाहर

गौरतलब है कि इसी साल वनडे क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा. ये बड़ा टूर्नामेंट भारत में खेला जाएगा. बता दें कि इस समय वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफायर मुकाबले खेले गए थे. इस बड़े टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई है.

UCC का विरोध करे भारत की जनता- ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

Tags