May 19, 2024
  • होम
  • 'RIP Pakistan domestic cricket' आखिर क्यों देने लगे पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि Mohammad Hafeez?

'RIP Pakistan domestic cricket' आखिर क्यों देने लगे पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि Mohammad Hafeez?

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में World Cup2023 के बाद से उथल पुथल मची हुई है. हर दिन पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी कोई न कोई बात या चौंकाने वाली खबर आ ही जाती है. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेट डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने घरेलू टी20 सीरीज के लिए टीम चयन पर जमकर निशाना साधा और घरेलू प्रतिभाओं को मान्यता न देने के लिए चयन समिति पर तंज किया.

बता दें मंगलवार, 9 अप्रैल को न्यूजीलैंड के खिलाफ घोषित हुई टी20 (Pakistan T20 Team) टीम में मोहम्मद आमिर को दोबारा सेलेक्ट किए जाने के बाद पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हाफिज ने पीसीबी को लताड़ लगाई है. दरअसल 5 मैचों की टी20 सीरीज, 18 अप्रैल से शुरू होने वाली है.

पूर्व क्रिकेट डायरेक्टर ने एक्स पर किया पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पाकिस्तान टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हाफिज ने पीबीसी की आलोचना की. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा
‘पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि’. दरअसल यह पोस्ट हाफिज ने टीम की घोषणा के बाद किया. उन्होंने मोहम्मद आमिर की वापसी की जमकर आलोचना की.

स्पॉट फिक्सिंग मामले में हुई थी जेल

हाल ही में स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध झेल चुके मोहम्मद आमिर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास वापस ले लिया था. साथ ही टी20 वर्ल्ड कप खेलने की इच्छा जाहिर किया. इसके बाद मंलवार, 9 अप्रैल को घोषित हुए टीम में आमिर के साथ-साथ स्पिनर इमाद वसीम को भी जगह दी गई है.

पूर्व कोच भी से भी हुआ मतभेद

बता दें कि आमिर, जिन्हें स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में दोषी ठहराया गया था और इंग्लैंड में कुछ समय के लिए जेल भी जाना पड़ा था, ने साल 2020 में आखिरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट खेला था. उन्होंने पूर्व कोच मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस के साथ मतभेदों के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन