May 21, 2024
  • होम
  • RCB vs SRH: क्या कल के मैच में हुई टॉस की फिक्सिंग? डु प्लेसिस और कमिंस के बीच बातचीत ने छेड़ी बहस

RCB vs SRH: क्या कल के मैच में हुई टॉस की फिक्सिंग? डु प्लेसिस और कमिंस के बीच बातचीत ने छेड़ी बहस

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 9:12 am IST

नई दिल्ली: कल इस सीजन का 30वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कप्तान डु प्लेसिस और कप्तान कमिंस टॅास को लेकर कुछ बातचीत कर रहे हैं। इससे पहले भी वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और बेंगलुरू मैच के दौरान टॉस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे देखकर कई फैंस मैच रेफरी पर टॉस फिक्सिंग का आरोप लगाने लगे।

डु प्लेसिस ने कमिंस को इशारों में समझाया

बेंगलुरू के कप्तान डु प्लेसिस ने सोमवार को आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच के टॉस के दौरान अपने हावभाव से इस मामले पर बहस छेड़ दी है। इस मैच में टॉस से पहले डु प्लेसिस और पैट कमिंस आपस में बातचीत कर रहे थे। जहां डु प्लेसिस को कमिंस को बताते हुए दिख रहे हैं कि मुंबई में टॉस के वक्त क्या हुआ था। उन्होंने साफ इशारा किया कि मैच रेफरी ने सिक्के को उल्टा उठाया था। डु प्लेसिस की बात सुनकर कमिंस थोड़े हैरान हो गए।

बेंगलुरू फैंस ने लगाया था आरोप

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरू फैंस एक बार फिर वानखेड़े की घटना के बारे में बात करने लगे हैं। वहां फैंस ने बीसीसीआई के मैच रेफरी श्रीनाथ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सिक्के को उल्टा उठाया है। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी सामने आए थे जिसमें साफ दिख रहा था कि श्रीनाथ ने सिक्का साधा उठाया है।

यह भी पढ़े-

IPL 2024: बेंगलुरु में टूट गए रनों के सारे रिकॉर्ड, कप्तान कमिंस जीत के बाद भी नाखुश

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन