May 29, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: दूसरे वनडे मुकाबले में बारिश बनी बाधा, 4.5 ओवर में 22/0 है भारत का स्कोर

IND vs NZ: दूसरे वनडे मुकाबले में बारिश बनी बाधा, 4.5 ओवर में 22/0 है भारत का स्कोर

नई दिल्ली। वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरना पड़ा। ये मैच बारिश के कारण अभी रुका हुआ है।

भारत की धीमी शुरुआत

वनडे सीरीज के दूसरा और महत्वपूर्ण मुकाबला बारिश के कारण रुका हुआ है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 4.5 की बल्लेबाजी की। इस दौरान टीम इंडिया की शुरुआत धीमी रही। कप्तान धवन 8 गेंदों पर 2 रन औऱ शुभमन गिल 21 गेंदों पर 19 रन बनाकर क्रिज पर टिके हुए हैं। इस मैच में अब तक तीन चौके आए हैं, जो कि गिल के बल्ले से निकले हैं।

विलियमसन ने जीता टॉस

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस महत्वपूर्ण श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।

भारत की पहले बल्लेबाजी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का दूसरा और महत्वपूर्ण मुकाबला आज हेमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया औऱ भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। भारतीय पारी की शुरुआत कप्तान शिखर धवन औऱ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल कर रहे हैं।

1-0 से पीछे है भारत

बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा चुका है। इस मैच का निर्णय न्यूजीलैंड के पक्ष में रहा। भारतीय क्रिकेट टीम को इस मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से टीम इंडिया इस बाईलेट्रल सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई है। अगर कप्तान धवन को सीरीज जीतना है तो आज के मुकाबले को जीत कर सीरीज को 1-1 से बराबरी करना होगा और अगले मैच के लिए उम्मीद जिंदा ऱखना होगा।

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के पक्ष में गिरा टॉस का सिक्का, पहले गेंदबाजी का लिया फैसला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन