March 4, 2024
  • होम
  • WTC FINAL : रहाणे और ठाकुर ने मैच में कराई वापसी, फॉलोऑन का खतरा टला

WTC FINAL : रहाणे और ठाकुर ने मैच में कराई वापसी, फॉलोऑन का खतरा टला

नई दिल्ली : तीसरे दिन भारत की शुरूआत अच्छी नहीं रही. पहले ही ओवर में विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत 5 रन बनाकर आउट हो गए. उसके बाद शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे ने भारतीय पारी को संभाला और 100 से अधिक रन की साझेदारी की. रहाणे 89 और ठाकुर 36 रन बनाकर खेल रहे है.

रहाणे ने की जबरदस्त वापसी

अजिंक्य रहाणे लगभग 18 महीने बाद टीम में वापसी कर रहे है. रहाणे ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया था. तीसरे दिन का खेल शुरू हुआ तो भारत पर फॉलोऑन का भी खतरी मंडरा रहा था लेकिन रहाणे और ठाकुर ने टाल दिया. अगर भारतीय टीम 270 रन के अंदर ऑलआउट हो जाती तो फॉलोऑन खेलना पड़ता. वहीं ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की बात की जाए तो स्टार्क, कप्तान पैट कमिंस, ग्रीन और नाथन लॉयन ने 1-1 विकेट झटके वहीं स्कॉट बोलैंड को 2 सफलता मिली. अगर भारतीय टीम आज पूरे दिन बल्लेबाजी करती है तो मैच ड्ऱॉ की तरफ बढ़ेगा.

सस्ते में आउट हुए चारों बल्लेबाज

टीम इंडिया के शुरुआती चार बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौट गए. ये सभी बल्लेबाज आईपीएल में खेल रहे थे, ऐसे में कहा जा सकता है कि बल्लेबाजों के सिर से अभी आईपीएल का खुमार नहीं उतरा है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लगाए आरोप

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल खेला जा रहा है इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने ऑस्ट्रेलिया बॉलरों पर आरोप लगाया है कि कोहली और पुजारा को आउट करने के लिए बॉलरों ने गेंद से छेड़छाड़ की है. पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली ने कहा कि इस पर कोई गौर नहीं कर पाया. बासित अली ने कहा कि कमेंट्री बॉक्स में बैठे या फिर मैदान पर खड़े अंपायर या तीसरे अंपायर ने गौर नहीं किया. इस बात से हमको आश्चर्य होता है कि बॉलरों के गेंद से छेड़छाड़ की और किसी ने कुछ बोला नहीं. बासित अली ने आगे कहा कि बॉल टेंप्परिंग 16 से 18 ओवर के बीच की गई है.

Tags