June 17, 2024
  • होम
  • Asia Cup 2023: पीसीबी चीफ रमीज राजा की बड़ी धमकी, कहा- ' भारत भले न आए…..'

Asia Cup 2023: पीसीबी चीफ रमीज राजा की बड़ी धमकी, कहा- ' भारत भले न आए…..'

नई दिल्ली। यूएई की मेजबानी में इस बार एशिया कप का आयोजन किया गया था। जो की टी-20 फॉर्मट में हुआ था। लेकिन अगला एशिया कप 50-50 ओवर का होगा, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान करने वाला था। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने बड़ा बयान दिया है।

टीम इंडिया नहीं जाएगी पाक – जय शाह

एशिया कप 2023 को लेकर लगातार विवाद जारी है। दरअसल एशिया कप 2023 अगले साल पाकिस्तान में खेला जाना है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह पहले ही बता चुके हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप टूर्नामेंट खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी। शाह के बाद रमीज राजा ने भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को बहिष्कार करने की मांग की थी। अब एशिया कप को लेकर उन्होंने एक और बड़ा बयान दिया है।

पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने कही ये बात

कई क्रिकेट एक्सपर्ट द्वारा कहा जा रहा है कि एशिया कप 2023 पाकिस्तान से शिफ्ट होकर किसी और देश में हो सकता है। अब इस पर बौखलाए पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने भारत को धमकी दे डाली। उन्होंने कहा कि, ‘ ऐसा नहीं है कि पाक के पास मेजबानी के अधिकार नहीं है, हम इसको लेकर अपील कर रहे हैं। अगर भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान नहीं आता है तो वो भले न आए, लेकिन अगर हमसे मेजबानी छीनी जाएगी तो हम बाहर हो जाएंगे। ‘

साल 2008 में पाकिस्तान गई थी टीम

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम साल 2008 से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान नहीं गई है। टीम इंडिया ने अपना आखिरी टूर्नामेंट साल 2008 में एशिया कप का ही खेला था। हालांकि पिछले कुछ सालों से ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका ने पाकिस्तान का दौरा किया है, ऐसे में ये उम्मीद भी जताई जा रही थी टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा कर सकती है।

Team India: BCCI का बड़ा फैसला, इन 3 दिग्गजों को दी सिलेक्शन पैनल चुनने की जिम्मेदारी

FIFA World Cup: फीफा में एक और बड़ा उलटफेर, रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल को हराकर सुपर-16 में पहुंची साउथ कोरिया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन