June 17, 2024
  • होम
  • RCB vs PBKS : आज रॉयल्स चैलेंजर्स से भिड़ेगी पंजाब किंग्स, जानिए आंकड़ों में किसका पलड़ा भारी

RCB vs PBKS : आज रॉयल्स चैलेंजर्स से भिड़ेगी पंजाब किंग्स, जानिए आंकड़ों में किसका पलड़ा भारी

  • WRITTEN BY: Apoorva Mohini
  • LAST UPDATED : April 20, 2023, 1:54 pm IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में आज पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच जबरस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। अपने आखिरी मैच में आरसीबी की टीम को चेन्नई के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। वहीं पंजाब ने लखनऊ को हार का स्वाद चखाते हुए एक और जीत अपने नाम दर्ज किया। आज के मैच की दिलचस्पी बढ़ी हुई है कि आखिर कौन किसे हार की धूल चटायेगा।

किसका पलड़ा भारी

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच आईपीएल के इतिहास में एक से बढ़कर एक मुक़ाबले खेले जा चुके हैं। और अभी तक दोनों टीमों के बीच पूरे 30 मैच खेले जा चुके है जिसमें 17 मैचों के जीत के साथ पंजाब का पलड़ा बैंगलोर पर भारी है। इस सीजन में दोनों ही टीमों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन दिया है।

कहां और कितने बजे शुरू होगा मुकाबला

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज 27वां मैच खेला जाना है जो कि पंजाब के आई इस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा जिसे आधे घंटे पहले यानी 3.00 बजे टॉस होगा। आज ओस गिरने की भी आशंका है ऐसे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाले को ज्यादा फायदा हो सकता है।

RCB vs PBKS संभावित प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग 11: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी, वेन पार्नेल/ जोश हेजलवुड, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, विजयकुमार वैशाक, मोहम्मद सिराज।

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11: शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, शाहरुख खान, हरप्रीत बर्रार, कगिसो रबाडा, सिकंदर रजा, सैम करन, जितेश शर्मा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

ये भी पढ़ें :-

RR vs LSG: 7 विकेट के नुकसान 154 रन बना पाई लखनऊ, राजस्थान के पास अंक तालिका में टॉप बने रहने का सुनहरा मौक

Uttar Pradesh: नोएडा में बनेगा राज्य का चौथा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, वाराणसी को पहले ही मिल चुकी है सौगात

राम मंदिर: कर्नाटक की श्याम शिला से बनेगी रामलला की मूर्ति, बाल रूप में होंगे भगवान के दर्शन

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन