March 4, 2024
  • होम
  • PBKS vs DC : आज होगी पंजाब किंग्स की दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट

PBKS vs DC : आज होगी पंजाब किंग्स की दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली। इस इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन का आज 64वां मुकाबला होगा। ये मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच इस सीजन का ये दूसरा मुकाबला होने जा रहा है। पिछले मुकाबले में पंजाब ने दिल्ली को उन्ही के होम ग्राउंड में 31 रनों से मात दी थी। प्लेऑफ में बने रहने के लिए ये मुकाबला काफी जरुरी है।

कब और कहां होगा मुकाबला

आज का यह मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाना है जिसे पंजाब का दूसरा होम ग्राउंड भी माना जाता है। मैच आज शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। पॉइंट्स टेबल की बात करे तो दिल्ली इसमें आखिरी पायदान पर है वहीं पंजाब किंग्स 12 पॉइंट्स के साथ आठंवे स्थान पर है। ऐसे में पंजाब के पास अभी भी मौका है कि वो टॉप 4 में अपनी जगह बना ले।

जानिए पिच रिपोर्ट

HPCA ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में पर्यटकों की एंट्री पर लगाई रोक, जानिए क्या है वजह - ban on entry of tourists in dharamshala cricket stadium-mobile

धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम वैसे तो न्यूट्रल वेन्यू है जिसे पंजाब का दूसरा होम ग्राउंड भी कहा जाता है। आपको बता दें कि इस सीजन इस ग्राउंड पर एक भी मैच नहीं हुआ है। जिसके चलते इस पिच के बारे में सटीक रिपोर्ट तो नहीं दी जा सकती है। लेकिन इस ग्राउंड के इतिहास को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पिच स्पिनर्स का साथ दे सकती है।

यह भी पढ़े :-

 

Tags