June 18, 2024
  • होम
  • IND vs SL: पांड्या ने इस खतरनाक खिलाड़ी को नहीं दिया मौका, रोहित टीम में करेंगे शामिल

IND vs SL: पांड्या ने इस खतरनाक खिलाड़ी को नहीं दिया मौका, रोहित टीम में करेंगे शामिल

संबंधित खबरें

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज मे कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक स्टार खिलाड़ी को खेलने का मौका नहीं दिया। अब टीम इंडिया को आगे तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधों पर होगी। ऐसे में इस स्टार खिलाड़ी को रोहित शर्मा अपने वनडे टीम में शामिल किया है।

सुंदर को नहीं मिला एक भी मौका

बता दें कि टी-20 सीरीज में कप्तान हार्दिक पांड्या ने स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को एक भी मैच में मौका नहीं दिया। इनको एक बार भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया। इससे पहले बांग्लादेश सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा अगले वनडे सीरीज में उनको टीम में शामिल कर सकते हैं।

वॉशिंगटन का क्रिकेट करियर

गौरतलब है कि 23 वर्षीय वॉशिंगटन सुंदर बीते कुछ समय से भारतीय टीम के अंदर जगह बनाने में लगातार कामयाब हो रहे हैं। वो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से टीम इंडिया को सहयोग करते हैं। सुंदर ने भारत के लिए अब तक कुल 4 टेस्ट मुकाबले खेले हैं। इन मैचों में ये 265 रन बनाने के साथ-साथ 6 विकेट भी चटकाए हैं। वॉशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए कुल 12 वनडे मैच में भी खेले हैं, जिनमें उन्होंने 14 विकेट और 212 रन बनाए है। वहीं अगर टी-20 की बात करें तो इन्होंने कुल 14 टी-20 मैच में 26 विकेट और 47 रन बनाए है।

SKY: सौराष्ट्र स्टेडियम में दिखा सूर्या का तेज, नाबाद तूफानी शतक जड़कर बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ जीतते ही भारत ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पाक को छोड़ा पीछे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन