May 30, 2024
  • होम
  • मुंबई की टीम चाहती थी टाइम आउट, अंपायर ने रोका तो हुई बहस और फिर…

मुंबई की टीम चाहती थी टाइम आउट, अंपायर ने रोका तो हुई बहस और फिर…

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 2:29 pm IST

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 के 29वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक रोमांचक मैच देखने को मिला। जिसमें चेन्नई की टीम ने मुंबई को 20 रन से हरा दिया। इस मैच के दौरान दूसरी पारी में जबरदस्त माहौल गर्मा गया, जब मुंबई के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड और बल्लेबाज़ टिम डेविड की अंपायर से बहस हुई। तो आइए समझते हैं कि पूरी बात क्या थी?

15वें ओवर के बाद टाइम आउट चाहती थी मुंबई


यह मामला दूसरी पारी के 15वें ओवर के बाद हुआ। जब मुंबई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। 15वां ओवर पूरा होने के बाद बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड, हेड कोच मार्क बाउचर और बल्लेबाज़ टिम डेविड मैदान पर जाने लगे लेकिन बाउंड्री पर खडे़ चौथे अंपायर ने सबको रोक दिया और वापस आने के लिए कहा। दरअसल मुंबई इंडियंस 15वें ओवर के बाद टाइम आउट चाहती थी और इसलिए ये सभी मैदान के अंदर जाने लगे थे।

चौथे अंपायर ने बुलाया वापस

जैसे ही मार्क बाउचर, टिम डेविड और कीरोन पोलार्ड मैदान के अंदर जाने लगे। लेकिन चौथे अंपायर ने उन्हें वापस बुला लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो टाइम आउट चाहते हैं। लेकिन अंपायर ने उनकी बात नहीं मानी और वापस आने को कहा। इसके बाद बाउचर और डेविड अंपायर से बहस करने लगे। लेकिन फिर भी मंबई को टाइम आउट नहीं मिला। फिर 16वें ओवर में कप्तान हार्दिक पांड्या के आउट हो जाने के बाद मुंबई को टाइम आउट मिला।

यह भी पढ़े-

मुंबई और चेन्नई के मैच में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, रोहित से लेकर धोनी ने किया ये काम

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन