MS Dhoni Birthday: धोनी के जन्मदिन पर जडेजा ने दी खास अंदाज में बधाई, कही ये बात

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 7 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. भारतीय टीम को अपने नेतृत्व में 3 आईसीसी ट्रॉफी जितवाने वाले महेंद्र सिंह धोनी का नाम वर्ल्ड क्रिकेट के महान कप्तानों में शामिल है. इतना ही नहीं आईपीएल में भी उनकी कप्तानी का जलवा देखने को मिला है. अब तक वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बतौर कप्तान 5 बार जीत दिलाने में सफल रहे हैं. वहीं धोनी को इस खास दिन पर ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भी काफी खास अंदाज में बधाई दी है.

जडेजा ने दी खास अंदाज में बधाई

वेस्टइंडीज के दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा रवींद्र जडेजा ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन के मौके पर ट्वीट के जरिए बधाई दी है. रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक तस्वीर को पोस्ट कर लिखा कि साल 2009 से लेकर आज तक और हमेशा के लिए मेरे गो टू मैन. माही भाई आपको बर्थडे की हार्दिक शुभकामनाएं..,जल्द ही मिलते हैं फिर से यलो कलर में.

फाइनल मुकाबले में जडेजा ने निभाया था अहम किरदार

बता दें इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला गुजरात की टीम और चेन्नई की टीम के बीच में खेला गया था. वहीं इस रोमांचक मैच में लक्ष्य का पीछा कर चेन्नई सुपर किंग्स को अंत में 2 गेंदों पर 10 रनों की दरकार थी. ऐसे में रवींद्र जडेजा ने पहले छक्का और फिर चौका लगाने के साथ टीम को एक रोमांचक जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया था. रवींद्र जडेजा ने चेन्नई टीम को विजेता बनाने के बाद अपनी इस शानदार पारी को कप्तान धोनी को डेडिकेट किया था. महेंद्र सिंह धोनी के साथ जडेजा ने कई तस्वीरें को सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जो कि अब काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Latest news