May 19, 2024
  • होम
  • MI vs RCB: मुंबई ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से IPL में डेब्यू करेंगे विल जैक्स

MI vs RCB: मुंबई ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से IPL में डेब्यू करेंगे विल जैक्स

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का आज 25वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुंबई में शाम 7:30 बजे से शुरू हुआ. आज का मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. टीम की प्लेइंग-11 में पीयूष चावला की जगह श्रेयस गोपाल को मौका मिला है. RCB की ओर से विल जैक्स डेब्यू कर रहे हैं.

मुंबई इंडियंस का 5वां मैच

मुंबई का यह 5वां और बेंगलुरु का छठा मैच है. MI के पास 4 में से 3 हार और महज एक जीत से दो पॉइंट्स हैं. RCB को पिछले पांच 5 में से केवल 1 मैच में जीत मिली और बाकी 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. बेंगलुरु के भी 2 पॉइंट्स हैं. मुंबई इंडियंस रन रेट सही होने की वजह से पॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है तो वही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 9वें नंबर पर है.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB): फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, विल जैक्स, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रजत पाटीदार,
रीस टॉप्ली, आकाश दीप, महिपाल लोमरोर, विजय कुमार वैशाख और मोहम्मद सिराज.

मुंबई इंडियंस (MI): हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, रोमारियो शेफर्ड, ईशान किशन (विकेटकीपर), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, श्रेयस गोपाल, तिलक वर्मा, जसप्रीत बुमराह, जेराल्ड कूट्जी और आकाश मधवाल.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन