March 4, 2024
  • होम
  • IPL : बारिश के चलते धूल सकता है लखनऊ और बैंगलोर का मैच

IPL : बारिश के चलते धूल सकता है लखनऊ और बैंगलोर का मैच

लखनऊ : आईपीएल का 43वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैंलजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. लेकिन लखनऊ में सुबह से बारिश हो रही है जिसके चलते मैच होने की संभावना भी कम है. मौसम विभाग के अनुसार बारिश के साथ तूफान भी चलने की आशंका है. यह मैच शाम को 7.30 बजे शुरु होगा और 7 बजे टॉस होगा. अंपायर मैदान का निरीक्षण शाम 7 बजे करेगे उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे.

बैंगलोर के कप्तान हैं फाफ डु-प्लेसिस

रॉयस चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल में औसत प्रदर्शन कर रही है. आज का मुकाबला बैंगलोर के लिए बहुत अहम है. अगर बैंगोलर को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो आज जीतना जरुरी है. बैंगलोर टीम के कप्तान डु-प्लेसिस फॉर्म में चल रहे है. डु-प्लेसिस इस सीजन में 424 रन बना लिए है. रन बनाने के मामले में वह दूसरे नंबर पर है. वहीं विराट कोहली भी अच्छी फॉर्म में चल रहे है. बैंगलोर की समस्या मीडिल ऑर्डर है उसका मीडिल ऑर्डर पूरी तरह से बेकार खेल रहा है जिसकी वजह से उसको हार का सामना करना पड़ रहा है. बैंगलोर में अभी तक इस सीजन में 8 मैच खेले है जिसमें उसको 4 मैच में जीत और 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. अभी पांइट्स टेबल में बैंगलोर की टीम 6वें स्थान पर बरकरार है.

लखनऊ के कप्तान हैं केएल राहुल

केएल राहुल कप्तानी अच्छी कर रहे है लेकिन उनके बल्ले से अभी तक उतने रन नहीं बने है जिसके लिए वे जाने जाते है. वहीं मार्यस शानदार फॉर्म में चल रहे है. मार्यस ने कई मैच अपने दम पर लखनऊ को जिताया है. पांइटंस टेबल में लखनऊ की टीम दूसरे नंबर पर है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने अभी तक 8 मैच खेले है जिसमें 5 मैच में जीत और 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. लखनऊ के तरफ से खेल रहे आयुष बडोनी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. आयुष बडोनी पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी.

Mann ki Baat ने कई जन आंदोलनों को दिया जन्म, रिकॉर्डिंग के दौरान हो गया था भावुक – पीएम मोदी

Mann ki Baat: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह की मौजदूगी में लंदन के इंडिया हाउस में सुनी गई मन की बात

Tags