LLC 2023: Gautam Gambhir और S Sreesanth बीच मैदान में भिड़े, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के एक मुकाबले में भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और श्रीसंत बीच मैदान में भिड़ गए। इस लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में गुजरात जायंट्स का सामना इंडिया कैपिटल्स से हुआ, इसमें गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। इंडिया कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 223 रन का स्कोर बनाया। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स 211 रन ही बना सकी। मैच के दौरान गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच तकरार देखने को मिली। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है मामला?

दरअसल, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि LLC 2023 में इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ओपनिंग करने के लिए आए और उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान गंभीर ने श्रीसंत के ओवर में उनकी जमकर धुनाई की और इस दौरान श्रीसंत (S Sreesanth) की गेंदों पर गंभीर ने कुछ ऐसे करारे शॉट लगाए जिससे श्रीसंत अपना आपा खो बैठे और गंभीर को आंख दिखाने लगे, इसके बाद गौतम भी चुप नहीं रहे।

दोनों में तकरार

यह पूरा माजरा मैच के दूसरे ओवर का है, जहां गंभीर स्ट्राइक पर थे, उन्होंने श्रीसंत के ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ा। अगली ही गेंद पर उन्होंने चौका लगा दिया। तीसरी गेंद डॉट रही। इसके बाद श्रीसंत अपने फॉलो थ्रू में आगे बढ़ते हुए गंभीर को घूरने लगे। इस दौरान गंभीर भी उन्हें गुस्से में इशारा करके कुछ कहने लगे। हालांकि, ये मामला ज्यादा आगे नहीं बढ़ा। बता दें कि श्रीसंत ने 3 ओवर में 35 रन खर्च किए और 1 विकेट चटकाया।

Latest news