June 18, 2024
  • होम
  • IND vs SRI: दूसरे वनडे से केएल राहुल बाहर! सीरीज जीतने के लिए इस प्लेइंग-11 को उतारेंगे कप्तान रोहित

IND vs SRI: दूसरे वनडे से केएल राहुल बाहर! सीरीज जीतने के लिए इस प्लेइंग-11 को उतारेंगे कप्तान रोहित

संबंधित खबरें

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जाएगा। भारत पहला मुकाबला 67 रनों से जीत चुका है। लेकिन इस मैच में टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था, ऐसे में दूसरे वनडे से उनको बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है। कप्तान रोहित सीरीज जीतने के लिए आज के मैच में अपने टीम स्क्वॉड का बेस्ट प्लेइंग-11 उतारना चाहेंगे।

केएल राहुल पर कप्तान लेंगे बड़ा फैसला

गुवाहाटी के बरसापाना क्रिकेट स्टेडियम में हुए पहले मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी पारी अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन वो इसको लंबा नहीं बना सकें। अपने नियमित शुरुआती नंबर से हटकर नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए केएल राहुल ने 39 रनों की पारी खेली। इस दौरान टीम को तेजी से रन बनाने की दरकार थी और उन्होंने ऐसा ही किया। राहुल ने 29 गेंदों पर 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से कुल 39 रनों छोटी लेकिन ताबड़तोड़ पारी खेली। वो क्रीज पर 134 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग कर रहे थे। अच्छे लय में दिखने के कारण कप्तान रोहित उनको दूसरे वनडे से बाहर नहीं करना चाहेंगे।

फॉर्म में लौटा भारत का टॉप ऑर्डर

ऐसे में हम कह सकते हैं कि भारतीय वनडे बल्लेबाजी का टॉप ऑर्डर फॉर्म में लौट आया है। दूसरे मुकाबले में भी रोहित, शुभमन और विराट से ये उम्मीद होगी की भारत को अच्छी शुरुआत दिला सकें। अगर ऐसा होता है तो टीम के जीतने की संभावना ज्यादा हो जाएगी।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल।

IND vs SRI: श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला आज, सीरीज जीतना चाहेगा भारत

Virat Kohil: विराट कोहली के शतक लगाते ही भारत जीतता है मैच, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन