March 4, 2024
  • होम
  • IND vs AUS: 12वें खिलाड़ी के रूप में पानी पिला रहे हैं केएल राहुल, गंभीर ने कहा अच्छा लग रहा है

IND vs AUS: 12वें खिलाड़ी के रूप में पानी पिला रहे हैं केएल राहुल, गंभीर ने कहा अच्छा लग रहा है

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी गौतम गंभीर ने केएल राहुल को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के शुरुआती दो मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया, जिसके कारण उनको तीसरे और अहमदाबाद में हो रहे चौथे टेस्ट में टीम से बाहर होना पड़ा है। इस दौरान वो 12वें खिलाड़ी के रूप में टीम को पानी पिलाते नजर आए, इसको लेकर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है।

क्रिकेट में सक्रिय हैं पूर्व खिलाड़ी

गौतम गंभीर भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद वो भारतीय टीम पर लगातार नजर बनाए रहते हैं। वो लगातार खिलाड़ियों को लेकर कमेंट्स करते, जिससे प्लेयर्स को काफी कुछ सीखने को मिलती है। अब पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल राहुल को शुरुआती दो मैच में खराब प्रदर्शन करने के बाद अंतिम दो मुकाबलों से बाहर होना पड़ा है।

गौतम गंभीर ने कही ये बात

पूर्व खिलाड़ी गंभीर ने कहा कि, ‘केएल राहुल को टीम से बाहर होने बहुत बुरा लगना चाहिए। लेकिन ये हमारे लिए अच्छा है। अगर राहुल को ठेस पहुचंती है तो ये बहुत अच्छी बात है, जब आप 12वें खिलाड़ी के रूप में पानी की बोतल लेकर इधर-उधर दौड़ लगाते हैं और किसी अन्य खिलाड़ियों को खेलते हुए देखते हैं तो आपको बुरा लगना चाहिए।’

फॉर्म में लौटने का अच्छा मौका

गंभीर ने आगे कहा कि आगामी आईपीएल सीजन में केएल राहुल के पास अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस पाने का एक अच्छा मौका है। उन्होंने इस घरेलू लीग में 4-5 शतक जड़े हैं। ऐसे में उनके पास इस लीग में अच्छा प्रदर्शन करके फॉर्म में लौटने का अच्छा मौका है।

IND vs AUS: दिनेश कार्तिक ने रोहित की कप्तानी पर उठाए सवाल, दिया ये बड़ा बयान

Tags