Kapil Dev: ऋषभ पंत पर गुस्सा हुए कपिल देव, कहा- ‘मै जाकर उसे जोर से एक चांटा मारूंगा’

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव चोटिल हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर काफी गुस्सा हुए हैं। उन्होंने पंत पर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा हे कि मै जाकर ऋषभ पंत को एक चांटा मारूंगा, कपिल देव के इस बयान से सभी हैरान हैं।

हमेशा चर्चा में रहते हैं कपिल देव

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया को पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर बड़ा बयान देकर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने चोटिल ऋषभ पंत पर ये बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मै जाकर उसे जोर से एक चांटा मारूंगा।

कपिल देव ने दिया ये बड़ा बयान

कपिल देव से जब ऋषभ पंत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मै चाहता हूं कि ऋषभ पंत जल्दी ठीक हो जाए उसके बाद मै जाकर उसे जोर से एक चांटा मारूंगा। क्योंकि वो अपनी देखभाल करें, उसकी चोट के कारण पूरी टीम का कॉम्बिनेशन बिगड़ गया है। मुझे इस बात का गुस्सा है कि आज के लड़के ऐसी गलतियां क्यों करते हैं। इस गलती के लिए उसे एक थप्पड़ लगाना चाहिए। ‘

भारत को खलेगी पंत की कमी

पूर्व भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि,’ ऋषभ को आशीर्वाद और प्यार-मोहब्बत। भगवान उसको जल्दी ठीक करें। ‘ बता दें कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला नागपुर में होगा। अगर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट नहीं होता तो वो इस श्रृंखला में जरूर खेलते नजर आते। कई क्रिकेट एक्सपर्ट का कहना है कि उनकी कमी भारत को खलेगी।

IND vs AUS: भारत के प्लेइंग 11 से इस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता, पहले टेस्ट में कप्तान रोहित नहीं देंगे जगह!

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट से ठीक पहले इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास, सभी हैरान

Latest news

spot_img