March 4, 2024
  • होम
  • Team India: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जसप्रीत बुमराह की वापसी, प्रैक्टिस करते हुए आए नजर

Team India: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जसप्रीत बुमराह की वापसी, प्रैक्टिस करते हुए आए नजर

नई दिल्ली। टीम इंडिया इस वेस्टइंडीज दौरे पर है. इस दौरे से एक स्टार खिलाड़ी भारतीय टीम में वापसी कर सकता है. दरअसल तेज गेंदबाज जसप्रीम बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है.

जसप्रीत ने किया वापसी का ऐलान

वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल जसप्रीत बुमराह ने अपने वापसी का ऐलान कर दिया है. बीते काफी समय से वो चोट के कारण टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने थे. ऐसे में अब बुमराह का वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने की उम्मीद की जा रही है.

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर हैं बुमराह

बता दें कि जसप्रीत बुमराह पिछले साल सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज के बाद से बाहर चल रहे हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें वो नेट में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. शेयर की वीडियो में बुमराह थ्रो करते हुए नजर आ रहे हैं और ब्रैकग्राउंड में गाना ‘दुनिया को बता दो मैं घर आ रहा हूं.’ बज रहा है.

अश्विन ने की कुंबले की बराबरी

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है. यहां पर दोनों देशो के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने जीत लिया है. इस मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 12 कैरिबियाई बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Tags