June 17, 2024
  • होम
  • जय शाह का चौंकाने वाला खुलासा, रिकी पॉन्टिंग के इस दावे को बताया झूठ

जय शाह का चौंकाने वाला खुलासा, रिकी पॉन्टिंग के इस दावे को बताया झूठ

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 24, 2024, 12:28 pm IST

Team India Coach: बस कुछ ही दिनों में टी20 विश्व कप 2024 का आगाज होने वाला है। भारतीय फैंस इसी उम्मीद में है कि टीम इंडिया इस बार खिताब का सूखा खत्म करेगी। ये मुमकिन होगा या नहीं ये तो जून के आखिर में ही पता चल पाएगा लेकिन इन सबके बीच अचानक भारतीय टीम के नए कोच का मुद्दा फिर चर्चा में आ गया है और अब नौबत तो यहां तक पहुंच गई है कि बीसीसीआई ने बिना नाम लिए ही विश्व क्रिकेट के दिग्गज क्रिकेटर रिकी पॉन्टिंग पर झूठ बोलने का इल्जाम लगा दिया है।

रिकी पॉन्टिंग ने किया था ये दावा

गौतम गंभीर ने कोच बनने को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा लेकिन पॉन्टिंग ने हाल ही में आईसीसी को दिए एक इंटरव्यू में इस बात पर एक बयान दिया था। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के मेन्टर रिकी पॉन्टिंग ने कहा था कि टूर्नामेंट के दौरान कुछ लोगों ने उनसे टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर बात की थी और उनकी ख्वाहिश जाननी चाही थी। पॉन्टिंग ने हालांकि स्पष्ट शब्दों में बीसीसीआई का जिक्र तो नहीं लिया लेकिन ये जरूर कहा था कि पर्सनल तौर पर आमने-सामने कुछ लोगों से बात हुई थी।

अब जय शाह ने खोली पोल

पॉन्टिंग के इस दावे के एक दिन बाद ही अब BCCI के सचिव जय शाह ने पॉन्टिंग का सच सबके सामने ला दिया है। शाह ने सीधे-सीधे तो पॉन्टिंग का जिक्र नहीं किया लेकिन मीडिया को दिए एक बयान में शाह ने कहा कि बीसीसीआई या खुद उन्होंने किसी भी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से टीम इंडिया का कोच बनने को लेकर कोई बात नहीं की। शाह ने स्पष्ट शब्दों में बताया कि मीडिया में ऐसी जो भी खबरें फैली थीं, वो एकदम झूठ थीं। उन्होंने यह भी कहा कि टीम इंडिया का हेड कोच ढूंढ़ना एक लंबी और सटीक प्रक्रिया है।

यह भी पढ़े-

15 वर्षीय प्रितिस्मिता भोई ने वेटलिफ्टिंग में रचा इतिहास, 133 किलो वजन उठाकर जीता स्वर्ण पदक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन