May 30, 2024
  • होम
  • Team India: तीसरे टी-20 से ईशान हो सकते हैं बाहर, इस खिलाड़ी की टीम में बनेगी जगह

Team India: तीसरे टी-20 से ईशान हो सकते हैं बाहर, इस खिलाड़ी की टीम में बनेगी जगह

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों टी-20 श्रृंखला खेली जा रही है। इस सीरीज का शुरुआती दो मुकाबला खेला जा चुका है, जिसको दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर है। अब सीरीज आखिरी और निर्णायक मैच 1 जनवरी यानी कल खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव हो सकता है और सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

ईशान ने नहीं किया नाम के अनुरूप प्रदर्शन

पहले टी-20 मैच में सलामी बल्लेबाज ईशान किशन अपने नाम के अनुरूप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वो भारत को अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकामयाब साबित हुए थे। ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या उनको दूसरे टी-20 से बाहर का रास्ता दिखा सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और दूसरे टी-20 मैच में भी खेलने का मौका दिया। हालांकि इस मैच में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए और 32 गेंदों पर मात्र 19 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए। अब क्रिकेट एक्सपर्ट्स का कहना है कि उनको तीसरे टी-20 में टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

तीसरे टी-20 में पृथ्वी शॉ की टीम में वापसी

हाल ही में स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में असम के खिलाफ 379 रनों की धुआंधार पारी खेली थी, जो की रणजी इतिहास का दूसरा सबसे ज्यादा व्यक्तिगत स्कोर है। उनको इस पारी का फायदा हुआ और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में चुने गए। अगर तीसरे टी-20 से ईशान बाहर होते हैं तो पृथ्वी को प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है।

Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कोहली ने शेयर की ये फोटो, फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन

IND vs NZ: लो स्कोरिंग मैच में 6 विकेट से जीता भारत, सूर्यकुमार ने खेला विनिंग शॉट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन