May 21, 2024
  • होम
  • IPL 2024: आकाश अंबानी और नीता अंबानी से विराट कोहली की हुई बात, फोटो वायरल

IPL 2024: आकाश अंबानी और नीता अंबानी से विराट कोहली की हुई बात, फोटो वायरल

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 12, 2024, 10:44 pm IST

मुंबई/नई दिल्ली: गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात दी. वहीं इस जीत के बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर पहुंच चुकी है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है. जिसके बाद से फैंस लगातार तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे है.

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी विराट कोहली की मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी और नीता अंबानी के साथ काफी देर तक बात-चीत हुई. वहीं इसके बाद कई फैंस का मानना है कि होने वाले आईपीएल 2025 में विराट कोहली मुंबई इंडियंस का हिस्सा बन सकते हैं.

सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल

मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच से ठीक पहले रोहित शर्मा और टीम के मालिक आकाश अंबानी एक कार में जाते हुए दिखाई दिए थे. वहीं इसके बाद आकाश अंबानी और नीता अंबानी के साथ विराट कोहली की काफी देर तक बातचीत होने के लगातार अलग-अलग मायने निकाले जा रहे है. बता दें कि सोशल मीडिया पर इनका यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मुंबई ने बैंगलोर को हराया

गुरुवार को आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से मात दी थी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 196 रन बनाए. जिसमें से उन्होंने अपने 8 विकेट गवाएं थे. वहीं मुंबई इंडियंस ने महज 15.3 ओवर में 3 विकेट गंवाकर अपने लक्ष्य को हासिल किया. इस तरह मुंबई इंडियंस को इस सीजन की दूसरी जीत हासिल हुई. अब मुंबई इंडियंस 5 मैचों में 4 प्वाइंट्स के साथ सातवें नंबर पर बनी हुई हैं. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर आ गई है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 6 मैचों में सिर्फ और सिर्फ 2 प्वाइंट्स हैं.

यह भी पढ़ें-

IPL 2024: Sunrisers Hyderabad के कप्‍तान Pat Cummins के लिए एक फैन ने की ‘आरती’, वायरल हुआ वीडियो

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन