April 16, 2024
  • होम
  • IPL 2024: विजय रथ पर सवार राजस्थान की लगातार तीसरी जीत, मुंबई ने लगाई हार की हैट्रिक

IPL 2024: विजय रथ पर सवार राजस्थान की लगातार तीसरी जीत, मुंबई ने लगाई हार की हैट्रिक

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : April 2, 2024, 7:57 am IST

नई दिल्लीः आईपीएल में कल यानी 1 अप्रैल को राजस्थान और मुंबई के बीच मुकाबला खेला गया। इस सीजन राजस्थान ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की तो मुंबई ने हार की हैट्रिक लगा दी। कल खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई मात्र 125 रनों पर सिमट गई। वहीं राजस्थान ने इस मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया। बता दें कि यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया।

बोल्ट ने दिए झटके पर झटके

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने इस सीजन का सबसे न्यूनतम स्कोर 125 रन बनाई। टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज इशान किशन और रोहित शर्मा ने क्रमशः 16 और 0 रन बनाए। नमन धीर भी 0 पर चलते बने। इसके अलावा डेवाल्ड ब्रेविस भी 0 रन, तिलक वर्मा ने 32 रन, हार्दिक पांड्या ने 34 रन, पीयूष चावला ने 3 रन, टीम डेविड ने 17 रन, गेराल्ड कोएटजे ने 4 रन, जसप्रीत बुमराह ने 8 रन और आकाश मधवाल ने 4 रन बनाए। वहीं राजस्थान की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

रियान पराग का ऑरेंज कैप पर कब्जा

रनों का पीछा करने उतरी मुंबई ने मात्र 15.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम की तरफ से यशस्वी जयसवास ने 10 और जोस बटलर ने 13 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान संजू सैमसन ने 12 रन, आर अश्विन ने 16 और शिवम दूबे ने 8 रन बनाए। वहीं रियान पराग ने 54 रनों की पारी खेली और ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाया। मुंबई की तरफ से आकाश मधवाल ने 3 विकेट चटकाए।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो