April 25, 2024
  • होम
  • IPL 2023 : फाइनल से पहले धोनी ने पथिराना के परिवार से की मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर

IPL 2023 : फाइनल से पहले धोनी ने पथिराना के परिवार से की मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार यानी 25 मई को टीम के साथी मथीशा पथिराना के परिवार से मुलाकात की। जिसकी तस्वीरें हर तरफ वायरल हो रही हैं। पथिराना की बहन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है।

पथिराना परिवार से मिले धोनी

इस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज मथीशा पथिराना ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जिन्हे अब जूनियर मलिंगा भी कहा जा रहा हैं। हालांकि पथिराना इसका श्रेय अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को देते हैं जिन्होंने उन पर इतना भरोसा जताया। जब माही पथिराना के परिवार से मिले तो सभी के चेहरे पर खुशी जाहिर तौर से झलक रही थी।

वायरल हो रही है तस्वीरें

धोनी की मथीशा पथिराना के परिवार से मुलाकात की तसवीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। धोनी के साथ हुई इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें पथिराना की बहन ने अपने इस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि अब उन्हें पूरा भरोसा है कि उनका भाई सुरक्षित हाथों में है।

धोनी अनुभवी कप्तान

2022 में आईपीएल का खिताब गुजरात टाइटन्स ने जीता था लेकिन सबसे अधिक बार प्लेऑफ में पहुंचने का रिकॉर्ड चेन्नई के नाम ही है। गुजरात टाइटन्स का यह दूसरा सीजन था जिसकी कप्तानी हार्दिक पांड्या ने की। वहीं चेन्नई के कप्तानी धोनी कर रहे थे ।

धोनी काफी अनुभवी कप्तान हैं। भारतीय टीम धोनी के कप्तानी में 2 विश्व कप जीता है वहीं आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 बार खिताब जिताया है। धोनी अभी तक 248 आईपीएल मैच खेले है और लगभग 39 की औसत से 5 हजार से अधिक रन बनाए है।

यह भी पढ़े –

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन