April 18, 2024
  • होम
  • IND VS WI ODI SERIES : सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी भारतीय टीम

IND VS WI ODI SERIES : सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी भारतीय टीम

नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबजा आज ब्रिजटाउन के केंसिंग्ट ओवल में खेला जाएगा. भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. भारत ने पहला मैच 5 विकेट से जीता था जिसके बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद है. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा.

सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी भारतीय टीम

दूसरा वनडे मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाने की कोशिश करेगी. अगर भारतीय टीम यह सीरीज जीत जाती है तो लगातार 13वीं बार सीरीज पर कब्जा कर लेगी. इस सीरीज को जीतने के बाद किसी भी टीम के द्वारा किसी एक टीम के खिलाफ सीरीज जीतने का विश्व रिकॉर्ड हो जाएगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम साल 2006 में सीरीज हारी थी.

सलामी बल्लेबाजों ने किया था निराश

पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 114 रन पर ऑलआउट हो गई थी. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की थी. भारत की तरफ से स्पिनर कुलदीप यादव 4 और जडेजा ने 3 विकेट झटके थे. वहीं अगर भारतीय बल्लेबाजों की बात की जाए तो सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने 52 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं शुभगम गिल 7 रन, सूर्यकुमार यादव 19 रन, हार्दिक पांड्या 5 रन, शार्दुल ठाकुर 1 रन बनाकर आउट हो गए थे. कप्तान रोहित शर्मा 7 नंबर बल्लेबाजी करने आए थे. रोहित ने 7 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 12 रन बनाए थे. भारत ने 114 रनों का लक्ष्य 5 विकेट खोकर 22.5 ओवर में हासिल कर लिया था.

वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की बात की जाए तो कप्तान शाई होप के अलावा कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं पाया. शाई होप ने 43 रन की शानदार पारी खेली थी लेकिन अपनी टीम को बड़े स्कोर तक नहीं ले जा सके थे.

Delhi Murder: नरगिस ने मोबाइल-व्हाट्सएप पर कर दिया था ब्लॉक, रॉड लेकर घूमने लगा कातिल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो