May 30, 2024
  • होम
  • Team India: आईपीएल के बीच भारतीय टीम की बढ़ी टेंशन, ये स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Team India: आईपीएल के बीच भारतीय टीम की बढ़ी टेंशन, ये स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

नई दिल्ली। आज से आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत होने वाली है। हालांकि इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल एक स्टार खिलाड़ी चोट की वजह से आगे काफी समय के लिए टीम से बाहर हो सकता है।

श्रेयस अय्यर को है पीठ की समस्या

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं। अब इसी बीच खबर सामने आई है कि उन्होंने अपनी पीठ की सर्जरी नहीं कराने का फैसला लिया है। उन्होंने उपचार के लिए बेंगलुरु स्थित क्रिकेट अकादमी में रिपोर्ट किया है। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि श्रेयस अय्यर गुरुवार को एक इंजेक्शन लेंगे।

पीठ की सर्जरी कराने से किया मना

बता दें कि टेस्ट के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून से खेला जाएगा। ये मैच लंदन के ओवल मैदान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा। इसी के कारण श्रेयस अय्यर ने पीठ की सर्जरी कराने का फैसला टाल दिया है। दरअसल अगर अय्यर पीठ की सर्जरी कराते तो उसके रिकवर होने में लंबा समय लगता और वो कम से कम 6 महिनों के लिए टीम से बाहर हो जाते।

चेन्नई बनाम गुजरात का पहला मैच

दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग यानी आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च यानी आज हो रहा है। इस लीग के पहले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच होने वाली है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन