भारत बनाम न्यूजीलैंड: ऐसे फ्री में देखे पहला टी-20 मुकाबला

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला है। आइए जानते हैं कि इस मुकाबले को आप कैसे फ्री में देख सकते हैं।

हॉटस्टार पर कर सकते हैं फ्री स्ट्रीम

बता दें कि भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर कई भाषाओं की कमेंट्री के साथ मैच का लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा आप इसको फोन या लैपटॉप में हॉटस्टार के एप पर भी स्ट्रीम कर सकते हैं।

यहां होगा मैच का फ्री प्रसारण

डी डी फ्री डिश और डी डी स्पोर्ट्स चैनल पर आप भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी-20 मैच को मुफ्त में देख सकते हैं। इसके लिए किसी भी तरह के शुल्क की आवश्यकता नहीं होगी।

दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड

क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में 22 बार भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आपस में टकराई हैं। इन मैचों में दोनों देशों के बीच बराबरी का टक्कर रहा है। टीम इंडिया कुल 10 बार कीवियों को हराने में कामयाब हुई है, तो वहीं न्यूजीलैंड को 9 मैचों में जीत मिली है। वहीं तीन मैचों का नतीजा टाई रहा है। अगर पिछले 11 मैचों के नतीजें को देखे तो इसमें भारत काफी आगे है। इसमें भारत ने 7 मैच जीते हैं जबकि 3 का नतीजा टाई और 1 में हार का सामना करना पड़ा है।

MS Dhoni: धोनी की टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में फिर वापसी, आश्चर्य में खिलाड़ी, देखिए वीडियो

IND vs NZ: कोहली के अनुपस्थिति में नंबर 3 पर उतरेगा ये खिलाड़ी, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर

Latest news