May 23, 2024
  • होम
  • India Team: पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने विराट कोहली पर कसा तंज, इस कारण हुए नाराज

India Team: पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने विराट कोहली पर कसा तंज, इस कारण हुए नाराज

नई दिल्ली। भारतीय टीम के एक पूर्व खिलाड़ी ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के फॉर्म को लेकर तंज कसा है। पाकिस्तान के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी से वो बिल्कुल भी खुश नहीं नजर आऐ।

इस पूर्व खिलाड़ी ने कसा तंज

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने दिग्गज स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के फॉर्म को लेकर तंज कसा है। 28 अगस्त के दिन पाकिस्तान के खिलाफ हुए टी-20 मुकाबले में विराट के बल्लेबाजी से गौतम गंभीर बिल्कुल भी खुश नहीं नजर आ रहे हैं। इस बड़े मैच में टीम इंडिया को 5 विकेट से जीत मिली और किंग कोहली ने इस महामुकाबले में 34 गेंदों पर 35 रनों की धीमी पारी खेली थी।

गंभीर ने कोहली को कही ये बात

स्टार बल्लेबाज कोहली की धीमी पारी के बारे में बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि, ‘विराट कोहली जिस तरह के शॉट खेलकर आउट हुए उससे वो बेहद निराश होंगे, कप्तान रोहित शर्मा का विकेट गिरा ही था और फिर आप ऐसा शॉट खेलते हैं तो। अच्छी बात है कि किसी युवा खिलाड़ी ने इस तरह का शॉट नहीं खेला। अगर कोई नया बल्लेबाज ऐसा खेलता तो उसकी काफी आलोचना होती। विराट कोहली को उस समय वो शॉट खेलने की बिल्कुल जरूरत नहीं थी।’

कोहली ने नाम के अनुरूप नहीं किया प्रदर्शन

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने इस मैच में भारतीय टीम को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया था। टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने अपना पहला विकेट सिर्फ एक रन के कुल स्कोर पर गंवा दिया था, जिसके बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने मिलकर मोर्चा सम्भाला और 49 रनों की साझेदारी की। पाकिस्तान के खिलाफ इस बड़े मुकाबले में रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

IND vs HK: भारत बनाम हांगकांग मुकाबला आज, पहली बार टी-20 में आमने सामने होंगी दोनो टीमे

IND vs HK: एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ भारत का दूसरा मुकाबला आज, ये है दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग-11

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन