June 18, 2024
  • होम
  • IND vs SRI: गुवाहाटी में भारत-श्रीलंका की भिड़ंत, जानिए वेदर-पिच रिपोर्ट

IND vs SRI: गुवाहाटी में भारत-श्रीलंका की भिड़ंत, जानिए वेदर-पिच रिपोर्ट

संबंधित खबरें

नई दिल्ली। टी-20 सीरीज के बाद वनडे श्रृंखला में एक-दूसरे से भिड़ने के लिए दोनों टीमें तैयार हैं। इस श्रृंखला का पहला मुकाबला आज गुवाहाटी के बरसापाना क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1.30 बजे शुरु होगा, वहीं टॉस के लिए सिक्का मैच शुरु होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 1.00 बजे उछाला जाएगा। आईए जानते हैं मैच के वक्त यहां पर वेदर और पिच रिपोर्ट कैसी रहने वाली है।

मैच में बनेंगे ताबड़तोड़ रन

बता दें कि आमतौर पर बरसापानी की पिच काफी धीमी रहती है। लेकिन जब पिछला टी-20 मुकाबला यहां पर खेला गया था तो उसमें खूब रन बने थे। भारत और श्रीलंका के बीच हुए उस मैच में 400 से ज्यादा रन बने थे। ऐसे में ऐसा कहा जा सकता है कि ये पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार रहने वाली है।

बारिश नहीं डालेगी खलल!

अगर बात आज के मौसम की करें तो मैच के समय मौसम काफी गर्म रहेगा। यहां पर बारिश होने की मात्र 10 प्रतिशत संभावना है। वहीं रात के समय तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है। दूसरी पारी के मैच के समय यहां का पारा 27 डिग्री से गिरकर 17 डिग्री पर आ जाएगा।

दिग्गजों की टीम में वापसी

भारत और श्रीलंका के बीच शुरु होने वाली वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधों पर है। वो लंबे समय से चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। इसके अलावा टी-20 सीरीज में बीसीसीआई द्वारा दिग्गज स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को आराम दिया गया था और वनडे सीरीज में इनकी भी वापसी हो रही है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम काफी मजबूत नजर आ रही है।

SKY: सूर्यकुमार यादव पर पूर्व पाक खिलाड़ी का बड़ा बयान-‘इस बंदे के पास ताकत और दिलेरी है’

राहुल त्रिपाठी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के मुरीद हुए गंभीर, कह दी बहुत बड़ी बात

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन